For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "दीपिका पादुकोण से मेरी बेटी भी ले प्रेरणा" - अंगद बेदी की बेटी को लेकर चाह

    By Filmibeat Desk
    |

    लगभग डेढ़ साल पहले नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर एक प्यारी सी बच्ची का जन्म हुआ था और हाल ही में एक इंटरव्यू में, अंगद बेदी ने बताया कि वे चाहते है उनकी बेटी वास्तविक जीवन के हीरो जैसे कि गुंजन सक्सेना, दुती चंद, सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल और दीपिका पादुकोण से प्रेरणा लें।

    अंकिता और रिया के अलावा सुशांत की जिंदगी में थी तीसरी लड़की, फ्लैट की भर रहे थे 35 लाख की किश्त !अंकिता और रिया के अलावा सुशांत की जिंदगी में थी तीसरी लड़की, फ्लैट की भर रहे थे 35 लाख की किश्त !

    अभिनेता इस बारे में बात करते हुए कहते है कि ये वह लोग हैं जिन्होंने उनके जीवन को प्रेरित किया है और वह इस प्रेरणा को अपनी बेटी पर भी बरसाना चाहेंगे। वह चाहते हैं कि उनकी बेटी अपनी पसंद के किसी भी क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करे।

    चाहे वह सानिया मिर्जा हों या साइना नेहवाल या फिर दुती चंद, इन सभी ने अपने संबंधित खेलों में अपनी उपलब्धियों से भारत को गौरवान्वित किया है।

    वही, दूसरी ओर दीपिका पादुकोण हैं, जो न केवल एक विश्व प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं, बल्कि भारत की एक मानसिक स्वास्थ्य अम्बेसडर भी हैं। वह उन नायकों में से एक हैं जिन्होंने अपने अभूतपूर्व काम के साथ भारत को ग्लोबल मैप पर उजागर किया है।

    इसी वजह से अंगद बेदी चाहते है कि उनकी बेटी बड़ी होने पर इन्ही से प्रेरित महसूस करे। उन्हें लगता है कि ये वो महिलाएं हैं जिन्होंने हमें दुनिया के नक्शे पर खड़ा किया है और हमें वैश्विक पहचान दिलाई है।

    बता दें अंगद बेदी और नेहा धूपिया की बेटी महर धूपिया है। जिनकी क्यूट तस्वीरें अक्सर स्टार्स सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। फैंस के बीच महर काफी पॉपुलर भी हैं।

    English summary
    angad bedi says he wants his daughter take inspiration from deepika padukone
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X