»   » ''सलमान खान के साथ काम करके.. मुझे तो फायदा ही फायदा है....''

''सलमान खान के साथ काम करके.. मुझे तो फायदा ही फायदा है....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'टाईगर जिंदा है' में सलमान खान के साथ यंग स्टार अंगद बेदी भी नजर आने वाले हैं। जिसे लेकर अंगद काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, मैं खुश हूं कि मुझे 'पिंक' के तुरंत बाद 'टाईगर जिंदा है' मिल गई। 

एक नहीं, दो नहीं.... सलमान का ट्रिपल DHAMAKA.. 2 महीने इंतजार!

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंगद बेदी ने कहा, अमिताभ बच्चन के साथ काम करके आपका कांफिडेंस बढ़ता है। लेकिन सलमान भाई के साथ काम करना ज्यादा आसान है। यह काफी अलग स्टार हैं। वह आपको परिवार की तरह मानते हैं। आपका ख्याल रखते हैं। सलमान खान के साथ काम करने से मुझे तो फायदा ही फायदा है। 

Tiger Zinda Hai
Salman Khan SHOCKING REVELATION on Tiger Zinda Hai | FilmiBeat

इसके साथ ही अंगद ने बताया कि फिल्म शूटिंग के दौरान सलमान खान ने उन्हें एक सलाह दी, जिसे वो हमेशा याद रखेंगे। सलमान ने कहा था, हमेशा याद रखना कि तुम जिसके साथ भी काम कर रहे हो.. तुम्हारा को-स्टार.. उसे चमकने का पूरा मौका दो.. यदि वह अच्छा करता है तो तुम भी अच्छा कर पाओगे। कभी भी स्वार्थी एक्टर नहीं बनना। 

बता दें, टाईगर जिंदा है से पहले अंगद बेदी को हम पिंक और डियर जिंदगी जैसी फिल्मों में देख चुके हैं। बहरहाल, यहां जानें टाईगर जिंदा है की सेट से तस्वीरें- 

कैट- सलमान के किरदार

कैट- सलमान के किरदार

पिछली फिल्म की तरह यहां भी सलमान खान- अविनाश सिंह राथौड़ (टाईगर).. और कैटरीना- ज़ोया के किरदार में नजर आएंगे। सलमान RAW एजेंट हैं, जबकि कैटरीना ISI एजेंट..

एक्शन अवतार में कैट

एक्शन अवतार में कैट

यहां आप देख सकते हैं कैटरीना कैफ को.. फुल एक्शन अवतार में। फिल्म में काफी तगड़ा एक्शन होने वाला है।

अली अब्बास जफर

अली अब्बास जफर

अली अब्बास जफर अपनी फिल्म को लेकर कितने उत्साहित हैं.. यह उनके ट्विटर अकाउंट को देखकर समझा जा सकता है। अली अक्सर अपनी फिल्म के सेट से तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.. और उनकी उत्सुकता बनाए रखते हैं।

आसान नहीं है शूट

आसान नहीं है शूट

फिल्म के कई लोकेशन जीरो डिग्री तापमान वाले भी होंगे.. जबकि कई सीन चिलचिलाती गर्मी में। यानि की सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ काफी मशक्कत के साथ शूट करने वाले हैं।

विदेश में फिल्म

विदेश में फिल्म

फिल्म की पूरी शूटिंग होगी विदेश में। इसके लिए टीम ने कई अलग अलग देशों में लोकेशन ढ़ूंढ़े हैं, जिसे बॉलीवुड में ज्यादा नहीं देखा गया है।

फिल्म के लोकेशन

फिल्म के लोकेशन

फिल्म के लोकेशंस की बात करें तो अली अब्बास जफर की यह फिल्म काफी खूबसूरत दिखने वाली है। निर्देशक ने कई अलग अलग देशों की खूबसूरती को पर्दे पर लाने की ठानी है।

दो दबंग एक साथ

दो दबंग एक साथ

शूटिंग के बीच मस्ती करते हुए सलमान खान और अंगद बेदी..

English summary
Angad Bedi reveals the special advice which Salman Khan gave him during Tiger Zinda Hai shoot.
Please Wait while comments are loading...