For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वो बहुत बड़ी स्टार, मेरे नसीब में नहीं- नोरा फतेही से ब्रेकअप पर बोले अंगद बेदी

    |

    नोरा फतेही ने देर से सही लेकिन बॅालीवुड में खुद को काफी बेहतर तरीक से स्थापित कर लिया है। नोरा फतेही ने बतौर डांसर के साथ बाटला हाउस से अपने चंद मिनट की एक्टिंग से भी प्रभावित किया है।

    उनकी गिनती अब स्टार्स से होने लगी है। हालांकि करियर के इस मुकाम पर पहुंचने से पहले नोरा का नाम बॅालीवुड एक्टर अंगद बेदी से जुड़ चुका है।

    पिछले साल नेहा धूपिया से शादी करके अंगद बेदी ने सभी को चौंका दिया था। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे, लेकिन रिश्ते की बात कभी सामने नहीं आयी। अब एक साल बाद अंगद बेदी ने नोरा के साथ अपने ब्रेकअप पर ETimes को एक इंटरव्यू दिया है।

    रिश्ते को निभाने के लिए पूरी कोशिश

    रिश्ते को निभाने के लिए पूरी कोशिश

    अंगद बेदी ने नोरा के साथ ब्रेकअप पर कहा कि मैं मानता हूं कि हर चीज की गरिमा होती है। कुछ रिश्ते हैं जो चल जाते हैं। और कुछ ऐसे भी हैं जो नहीं चलते। लेकिन आप रिश्ते को निभाने के लिए पूरी जान लगाकर कोशिश करते हैं।

    वह जल्द एक स्टार

    वह जल्द एक स्टार

    वह आगे कहते हैं कि जहां तक मेरे एक्स की बात है, नोरा एक प्यारी लड़की हैं। वह अपने लिए बहुत अच्छा कर रही हैं। वह जल्द एक स्टार बनने वाली हैं। उनके सभी काम दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं और प्यार देता हूं।

    वह जैसा बॅायफ्रेंड चाहती हैं..

    वह जैसा बॅायफ्रेंड चाहती हैं..

    अंगद ने आगे कहा कि हम दोनों साथ रहे यह हमारे नसीब में ही नहीं था। वह जैसा बॅायफ्रेंड चाहती है उसे जल्दी मिलेगा। मुझे लगता है कि हर चीज का अपना समय होता है। यह यूनिवर्स चाहता था कि मेरे जीवन में बदलाव हो। वह अब चाहता है कि नोरा को स्टारडम मिले, जो उन्हें मिल रहा है।

    मौन में गरिमा और सम्मान

    मौन में गरिमा और सम्मान

    अंगद नोरा के प्रति अपना सम्मान दिखाते हुए कहते हैं कि मुझे लगता है कि अब एक कलाकार के रूप में इस रिश्ते को सिर्फ सम्मान करना चाहिए। मेरा सोचना है कि मौन में गरिमा और सम्मान होता है। हर कोई कठिनाइयों से गुजरता है और आप इसी से मजबूत बनते हैं।

    इस वजह से शादी

    इस वजह से शादी

    बता दें कि डीएनए की खबर अनुसार नोरा फतेही ने अंगद बेदी पर ये भी आरोप लगाया था कि उन्होंने नेहा धूपिया से इस वजह से शादी की क्योंकि वह शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। हालांकि इस पर अंगद की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी।

    English summary
    Angad Bedi breaks silence on break up with Nora Fatehi,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X