For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान की फिल्म का सीक्वल कैंसिल, केवल अक्षय की फिल्म का सीक्वल, डायरेक्टर ने किया कंफर्म

    |

    सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान स्टारर नो एंट्री ने हाल ही में 14 साल पूरे किए और इस बारे में अनिल कपूर और फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज़्मी ने बातचीत भी की। बातचीत के दौरान अनीस बज़्मी ने कहा कि वो सलमान, फरदीन और अनिल के साथ इसका सीक्वल ज़रूर बनाना चाहेंगे। लेकिन हर बार की तरह खबर रास्ते में बदल गई और नो एंट्री सीक्वल का एलान हो गया।

    अब अनीस बज़्मी ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर साफ किया है कि काफी अफवाहें हैं मुझसे जुड़े एक प्रोजेक्ट की लेकिन वो सब झूठी हैं। बस फिलहाल दो ही फिल्मों पर काम कर रहा हूं - पागलपंती और भूलभुलैया 2।

    गौरतलब है कि नो एंट्री सीक्वल के बारे में कई बार कई तरह की अफवाहें उड़ जाती हैं। सबसे पहली खबर तो यही है कि फिल्म का नाम नो एंट्री में एंट्री है। इसके बाद अफवाहें आती रही हैं कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ 9 हीरोइनें होंगी और फिल्म की कहानी पर बेहतरीन तरीके से काम किया है।

    [भूल भुलैया सीक्वल में अक्षय कुमार की ज़बरदस्त वापसी, ये रही डीटेल्स]

    हर अफवाह में एक नाम कॉमन होता है - सलमान खान। दर्शक सलमान के बिना ये सीक्वल देखना नहीं चाहते हैं और सलमान हैं कि ये सीक्वल अब करना नहीं चाहते हैं।

    खफा हैं सलमान

    खफा हैं सलमान

    गौरतलब है कि सलमान खान बोनी कपूर से काफी नाराज़ हैं और इसका साफ कारण है अर्जुन कपूर और मलाईका अरोड़ा का रिश्ता। गपशप गली की मानें तो सलमान के गुस्से का कारण वाजिब भी है और इसी वजह से बोनी कपूर और सलमान खान के सारे प्रोजेक्ट्स ठप हो चुके हैं जिनमें वांटेड 2 भी शामिल है।

    झल्लाए बोनी कपूर

    झल्लाए बोनी कपूर

    हालांकि सलमान की ओर से हमेशा से ये आशा थी कि वो बोनी कपूर के साथ अपना प्रोफेशनल संबंध खराब नहीं करेंगे। लेकिन फिर बोनी कपूर बार बार के होने वाले सवालों से उकता गए और एक बार कहा कि मुझे नहीं पता कि सलमान कब मेरी फिल्म करेगा। आप उससे ही जाकर पूछिए।

    काफी की कोशिश

    काफी की कोशिश

    सलमान खान को मनाने की काफी कोशिशें की गईं। फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज़्मी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी काफी बार सलमान को नो एंट्री सीक्वल के लिए मनाने की कोशिश करते रह गए लेकिन सलमान ने ना हां की और ना ही फिल्म रिजेक्ट की।

    नहीं मिली डेट्स

    नहीं मिली डेट्स

    सलमान खान नो एंट्री सीक्वल बस टालते गए। उन्होंने फिल्म रिजेक्ट भी नहीं की वरना फिल्म को किसी और एक्टर के साथ शुरू किया जाता। सलमान ने बस फिल्म को डेट्स नहीं दी और फिल्म का इंतज़ार करते करते हर कोई थक गया।

    ऋतिक ने रिप्लेस

    ऋतिक ने रिप्लेस

    बीच में खबरें आईं कि ऋतिक रोशन ने सलमान खान को नो एंट्री सीक्वल में रिप्लेस कर दिया है। ये खबरें तब बढ़ीं जब अनीस बज़्मी को ऋतिक रोशन के साथ देखा गया लेकिन ऋतिक ने खुद इन खबरों का खंडन किया।

    सलमान पर भरोसा

    सलमान पर भरोसा

    वहीं अनीस बज़्मी ने सलमान खान पर भरोसा नहीं छोड़ा और कहा कि जब फिल्म सलमान खान की है तो मैं किसी भी और को अप्रोच क्यों करूंगा। सब को भरोसा था कि आखिरकार सलमान खान नो एंट्री सीक्वल के लिए हामी भर ही देंगे।

    अर्जुन - रणवीर की एंट्री

    अर्जुन - रणवीर की एंट्री

    जब तय हो गया कि सलमान खान आखिरकार ये फिल्म नहीं करेंगे तो इस फिल्म से अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह का नाम जुड़ने लगा। लेकिन ये खबर महज़ अफवाह के और कुछ नहीं निकली।

    अक्षय कुमार का नाम

    अक्षय कुमार का नाम

    नो एंट्री सीक्वल से सलमान का नाम हटने के बाद फिल्म से अक्षय कुमार का नाम भी जोड़ा गया। लेकिन ये खबर भी अफवाह से ज़्यादा और कुछ नहीं निकली।

    कई बार कोशिश

    कई बार कोशिश

    नो एंट्री सीक्वल से सलमान खान का नाम जोड़ने की बार बार कोशिश की गई है। लेकिन फिलहाल तो तय है कि सलमान खान इस फिल्म का हिस्सा किसी भी कीमत पर नहीं बनेंगे।

    स्क्रिप्ट भी तैयार

    स्क्रिप्ट भी तैयार

    अनीस बज़्मी ने कई बार इस फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए बताया कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग तैयार है। इस बार भी उनका इशारा कुछ ऐसा ही था लेकिन हमेशा की तरह उनकी बात को गलत तरीके से लिया गया और हर कोई सीक्वल के लिए उत्साहित हो गया।

    English summary
    Anees Bazmi has denied all the rumours regarding No Entry sequel and confirmed doing two films - Pagalpanti and Bhool Bhulaiyya 2.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X