For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वो बहुत बड़े कलाकार हैं, हम अक्षय कुमार को नहीं देख पायेंगे, भूल भुलैया 2 फैंस को तगड़ा झटका !

    |

    साल 2020 में अक्षय कुमार के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आयी है। ये खबर जुड़ी है भूल भुलैया 2 को लेकर। इस फिल्म का पहला पोस्टर बीते साल रिलीज किया गया। जहां अक्षय कुमार की इस सुपरहिट फिल्म का मुख्य चेहरा बन कर उन्हीं के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं कार्तिन आर्यन। वहीं उनके साथ फिल्म का चेहरा बनेंगी कियारा आडवाणी।

    BOX OFFICE: अजय देवगन की तानाजी की तूफानी कमाई, 200 करोड़ में दमदार एंट्री !BOX OFFICE: अजय देवगन की तानाजी की तूफानी कमाई, 200 करोड़ में दमदार एंट्री !

    मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार इस बात की उम्मीद की जा रही थी कि अक्षय कुमार अपनी इस सुपरहिट फिल्म के भाग 2 में कैमियो करते हुए नजर आयेंगे। लेकिन अब फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने अक्षय कुमार के कैमियो को लेकर खुलासा किया है।

    बता दें कि 2007 में रिलीज हुई भूल भुलैया 2 को काफी पसंद किया गया था। जहां पर हॅारर और सस्पेंस का तालमेल देखने को मिला था। चलिए जानते है कि अनीस ने इस संबंध में क्या तय खबर दी है।

    भूल भुलैया का सीक्वल है लेकिन

    भूल भुलैया का सीक्वल है लेकिन

    अनीस बज्मी ने फिल्म के संबंध में कहा कि ये 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की भूल भुलैया का सीक्वल है। फिर भी इसकी कहानी उससे काफी अलग है। अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरू है। अधिकतर फिल्म की शूटिंग राजस्थान में की जाएगी।

    बाकी पूरी फिल्म ओरिजिनल

    बाकी पूरी फिल्म ओरिजिनल

    वह आगे कहते हैं कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी रोमांटिक जोड़ी के तौर पर नजर आयेंगे। दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं। इस बार पिछली कहानी से इसका कोई लेना देना नहीं है। सिर्फ इतना है कि भूल भुलैया से इसके सीक्वल में दो गाने लिए गए हैं। एक बंगाली गाना है और दूसरा इसका टाइटल ट्रैक। बाकी पूरी फिल्म ओरिजिनल है।

    अक्षय एक बहुत बड़े और बहुत ही ज्यादा बिजी कलाकार

    अक्षय एक बहुत बड़े और बहुत ही ज्यादा बिजी कलाकार

    सीक्वल में अक्षय कुमार के कैमियो पर अनीस ने साफ तौर पर कहा कि अक्षय एक बहुत बड़े और बहुत ही ज्यादा बिजी कलाकार हैं। उनकी मौजूदगी को सिर्फ कैमियो में न्याय कर पाना हमारे लिए मुश्किल होगा।

    इस दिन होगी रिलीज

    इस दिन होगी रिलीज

    उन्होंने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता है कि अक्षय कुमार को हम देख पायेंगे। लेकिन मुझे यकीन है कि वह हमें अपनी शुभकामनाएं जरूर देंगे। बता दें कि ये फिल्म 31 जुलाई को रिलीज होगी।

    English summary
    Anees bazmee revealed that akshay kumar will not cameo in bhool bhulaiya 2, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X