For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अंधाधुन के 2 साल पर राधिका आप्टे ने दिया स्पेशल मैसेज, कहा- दिल के करीब रहेगी फिल्म

    By Filmibeat Desk
    |

    राधिका आप्टे और आयुष्मान खुराना अभिनीत 'अंधाधुन' ने अपनी इंटेंस कहानी के लिए रिलीज़ के वक़्त खूब सुर्खियां बटोरी थी, जिसने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे और यह आज भी बॉलीवुड में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक है।

    बीते दिन यानी 5 अक्टूबर को फिल्म ने अपनी रिलीज़ के दो साल पूरे कर लिए है जिसने कई पुरस्कार जीते और यहां तक ​​कि राष्ट्रीय पुरस्कार जीता और इस अवसर को चिह्नित करते हुए, अभिनेत्री राधिका आप्टे ने साझा किया कि कैसे इस फिल्म ने उन पर प्रभाव पैदा किया है। राधिका ने साझा किया,"अंधाधुन हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। इसने मुझे दिमागी सहयोगियों के साथ सहयोग करने का एक अवसर दिया।

    जो मुझे प्रेरित करते है और मुझे अपना शिल्प विकसित करने में मदद करते है। श्रीराम राघवन जैसे निर्देशक और सह-अभिनेता आयुष्मान के साथ काम करना, एक बहुत बड़ी सीख और अनुभव था। एक ऐसी फिल्म पर काम करना बहुत अच्छा लगता है, जिसने खुद को राष्ट्रीय पुरस्कार दिलाया, दर्शकों से इतना प्यार प्राप्त किया और अपने आप में एक क्लासिक फ़िल्म बन गई।"

    राधिका इस फ़िल्म में सोफी नामक एक लड़की का किरदार निभाते हुए नज़र आई थी। बता दें कि 'रात अकेली है' की सफलता के बाद, अभिनेत्री अपने अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट 'ए कॉल टू स्पाई' में एक जासूस के वास्तविक जीवन चरित्र, नूर इनायत खान की भूमिका में दिखाई देंगी।

    English summary
    Andhadhun 2 years Radhika Apte says this film will always be close to my heart , here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X