For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ग्रीन बिकिनी में अनन्या पांडे ने दिखाई टोंड बॉडी, वायरल हो रहीं हैं बोल्ड तस्वीरें!

    |

    अनन्या पांडे इन दिनों इटली में हैं और वहां से उनकी तस्वीरें सामने आ रहीं हैं। अभिनेत्री कैपरी में छुट्टियां मना रही हैं और इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी यात्रा डायरी की झलकियां साझा करती रही हैं। बुधवार को उन्होने अपने बीच से फैंस के लिए कुछ झलक साझा की है और वो काफी बोल्ड लग रहीं हैं। हॉट तस्वीरें सामने आते ही काफी तेजी से वायरल हैं और इन तस्वीरें ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

    रेखा के हिट गाने 'दिल चीज क्या है' में अदाएं दिखातीं नजर आईं जान्हवी कपूर, वायरल हुआ वीडियोरेखा के हिट गाने 'दिल चीज क्या है' में अदाएं दिखातीं नजर आईं जान्हवी कपूर, वायरल हुआ वीडियो

    तस्वीरों में अनन्या को फ्लोरल ग्रीन बिकिनी में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने सनग्लासेज और गोल्डन नेकपीस के साथ अपने लुक को पूरा किया।

    लाइगर अभिनेत्री धूप में शानदार लग रहीं हैं। तस्वीरों की सीरीज को साझा करते हुए, अनन्या ने बस एक सूटकेस के इमोजी के साथ "कैपरी-सन" लिखा।

    कमेंट्स करना शुरु कर दिया

    कमेंट्स करना शुरु कर दिया

    जैसे ही उन्होने पोस्ट किया, फिल्म उद्योग के लोगों इस पर कमेंट्स करना शुरु कर दिया। इन तस्वीरों पर नीलम कोठारी, महीप कपूर और अनन्या की मां भावना पांडे ने दिल के इमोजीस साझा किए हैं।

    सीरीज साझा की

    सीरीज साझा की

    इससे पहले दिन में, उन्होंने तस्वीरों की एक सीरीज साझा की, जिसमें उन्हें फ्लोरल प्रिंट की पोशाक पहने और गंतव्य के विभिन्न हिस्सों में पोज़ देते हुए देखा जा सकता है।

    कैप्शन लिखा था

    कैप्शन लिखा था

    उन्हें आइसक्रीम का आनंद लेते हुए भी देखा जा सकता है। उन्होंने पोस्ट भी लिखा, "सिर्फ एक लड़की, नींबू के शर्बत की दीवानी।"

    तस्वीरें साझा करतीं रहती हैं

    तस्वीरें साझा करतीं रहती हैं

    अनन्या पांडे अक्सर अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करतीं रहती हैं और उनको काफी प्यार यहां से मिलता है।

    लाइगर में नजर आईं थीं

    लाइगर में नजर आईं थीं

    हाल ही में वो अपनी फिल्म लाइगर में नजर आईं थीं और उनको काफी पसंद किया गया। हालांकि फिल्म नहीं चली और बॉक्स ऑफिस पर उतनी शानदार कमाई नहीं कर पाई।

    अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा

    अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा

    अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा इस फिल्म का हिस्सा थे और एक्शन शानदार था। उन्होने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की थी।

    English summary
    Bollywood Actress Ananya Pandey showed toned body in green bikini, bold pictures are going viral! Take a look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X