For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को लेकर अनन्या पांडे का बड़ा जवाब, पिता से सीखी ये बात!

    |

    फिल्म 'लाइगर' को लेकर अनन्या पांडे अपने कोस्टार के साथ काफी बिजी हैं और अलग अलग जगह पर जाकर इसका प्रमोशन कर रहीं हैं। लेकिन अक्सर देखा जाता है कि फिल्म या फिर अपने बयानों को लेकर अनन्या पांडे को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं और उनको लेकर कई तरह की बातें करते हैं। इन्ही सब पर अब अनन्या पांडे का रिएक्शन सामने आया है। इस बात को लेकर अभिनेत्री ने कहा कि वह यह सब 'ये एक चुटकी नमक है।'

    फिल्म 'तेहरान' जॉन अब्राहम के साथ दिखेंगी मानुषी छिल्लर, कहा- खुश हूं कि एक्सप्लोर करने का मौका मिल रहा हैफिल्म 'तेहरान' जॉन अब्राहम के साथ दिखेंगी मानुषी छिल्लर, कहा- खुश हूं कि एक्सप्लोर करने का मौका मिल रहा है

    Recommended Video

    Ananya Panday Vijay Deverakonda got spotted as they're leaving for Liger Promotions *Entertainment

    एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए, अनन्या ने कहा कि वह परेशान हो जाती है लेकिन फिर वह अपने पिता के हास्य से प्रेरणा लेती है और इसे वापस देना पसंद करती है और मजाक का आनंद लेती है।

    इससे पहले, चंकी पांडे ने खुलासा किया था कि अनन्या के आसपास सोशल मीडिया की नकारात्मकता उन सभी को कैसे प्रभावित कर रही है। चंकी पांडे इस दौरान टाइम्स ऑफ इंडिया से बात कर रहे थे।

    ट्रोलिंग को लेकर कहा

    ट्रोलिंग को लेकर कहा

    उन्होने ट्रोलिंग को लेकर कहा कि, "शुरुआत में यह हम सभी के लिए बहुत परेशान करने वाला था। लेकिन फिर मैंने कहा, सुनो, बेटी, यह एक ऐप है। यह इंसान नहीं है। आप में इतनी भावनाएँ क्यों हैं?

    आगे क्या बोले चंकी?

    आगे क्या बोले चंकी?

    मेरा मतलब है, मुझे पता है कि इस पर बहुत सारे लोग हैं, लेकिन अंत में, आप इसे कभी भी हटा सकते हैं, आप इसे कभी भी वापस जा सकते हैं। तो इसे इस तरह से व्यवहार करें, आप जानते हैं, लेकिन निश्चित रूप से, माता-पिता या व्यक्ति के लिए इस तरह की सभी चीजों को पढ़ना परेशान करने वाला है। लेकिन जैसा कि वे कहते हैं, यह कुछ भी व्यक्तिगत नहीं है, केवल व्यवसाय है (हंसते हुए)। यह हमेशा के लिए रहने वाला है, ट्रोलिंग रुकने वाली नहीं है।"

    लाइगर

    लाइगर

    उनका स्टेटमेंट काफी पसंद किया गया है। लाइगर की बात करें तो इस फिल्म में विजय देवरकोंडा ने शानदार काम किया है और बेहतरीन एक्शन के साथ फिल्म सामने आने वाली हैँ।

    कई दमदार प्रोजेक्ट्स किए

    कई दमदार प्रोजेक्ट्स किए

    हालांकि इसके लिए पहले भी उन्होने कई दमदार प्रोजेक्ट्स किए हैं। अनन्या पांडे के लिए ये पहली पैन इंडिया फिल्म साबित होने वाली है। फिल्म काफी जल्दी रिलीज होगी।

    English summary
    Bollywood Actress Ananya Pandey's big answer regarding trolling on social media, learned this from her father! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X