For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनन्या पांडे ने इंडस्ट्री में दो साल किये पूरे, अभिनेत्री ने अपना सफ़र ऐसे किया साझा!

    By Filmibeat Desk
    |

    अनन्या पांडे ने आज इंडस्ट्री में 2 साल पूरे कर लिए हैं। इन दो वर्षों में अभिनेत्री को आगे बढ़ते हुए और एक परफ़ॉर्मर के रूप में बदलते हुए देखा है। अनन्या ने शो-बिज़ में पैर जमाने के बाद से हर बार खुद को साबित किया है। अपने सफ़र को दर्शाते हुए, अभिनेत्री ने साझा किया,"पिछले दो वर्षों में यह एक शानदार सफ़र रहा है और मैं वास्तव में बहुत आभारी और धन्य हूं जो अपने सपने को जी रही हूं। अपने आस-पास के सभी लोगों के प्यार, प्रोत्साहन, ज्ञान और सलाह के बिना यहां होना संभव नहीं था।

    सलमान खान ने 'मदर्स डे' पर किए दो पोस्ट, सलमा खान और हेलेन को ऐसे किया विश!सलमान खान ने 'मदर्स डे' पर किए दो पोस्ट, सलमा खान और हेलेन को ऐसे किया विश!

    मैं उन सभी तकनीशियन, निर्देशकों, डीओपी और अभिनेताओं की हमेशा आभारी हूं, जिनके साथ मैंने काम किया है, क्योंकि मैंने उनमें से हर एक से बहुत कुछ सीखा है, जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगी। और मेरे प्रशंसकों के बिना कुछ भी संभव नहीं था (मुझे यह शब्द को पसंद नहीं है, इसलिए मैं उन्हें अननियन्स नाम से संबोधित करूंगी- एक ऐसा शब्द जो उन्होंने खुद के लिए तैयार किया है) जो असीम प्यार वे मुझे हर दिन बरसाते हैं वह मुझे दोगुना काम करने के लिए प्रेरित करता है।

    मुझे उम्मीद है कि मैं आगे भी कड़ी मेहनत करती रहूंगी, अपने आप को चुनौती देती रहूंगी, कभी भी सीखना बंद नहीं करूंगी और फिल्म के सेट पर और भी बहुत सारे एडवेंचर के लिए तैयार हूँ। "अनन्या ने आगे कहा, "यह बहुत कठिन समय है, ऐसे में सब जल्द से जल्द ठीक हो जाये ये आशा और प्रार्थना करती हूँ और मैं सभी के लिए प्यार और प्रार्थना भेज रही हूं।

    उम्मीद है कि फिल्मों का जादू बहुत जल्द वापस आएगा!" अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,"Forever grateful for the love that pours in everyday #2YearsOfSOTY2" उनकी पहली फ़िल्म, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर ने आज एक युवा चमकते हुए चेहरे के लिए नए रास्ते खोले थे। अनन्या ने स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से ले कर अपनी हर फिल्मों में चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं,

    जहां उन्होंने कॉलेज में एक लड़की की भूमिका निभाई थी, जिसके बाद पति, पत्नी और वो में अनन्या ने एक मैच्योरड लड़की और हाल ही में खाली पीली में एक बंबिया लड़की की भूमिका निभाई है।

    वह पैन-इंडिया फिल्म करने वाली सबसे कम उम्र की अभिनेत्री भी हैं। पाइपलाइन में उनकी फिल्में उनके आने वाले सफ़र को बयां करती है जिसमें विजय देवरकोंडा के साथ पैन-इंडिया फिल्म लीगर, व दीपिका पादुकोण और सिद्धान्त चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फ़िल्म शामिल है।

    English summary
    Bollywood Actress Ananya Pandey on her Career which is completed 2 years! Fans gone crazy for her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X