For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनन्या पांडे का खुलासा कहा- नेपोटिज्म से मुझे इसका काफी फायदा मिला है, गंवा नहीं सकती

    |

    बॅालीवुड में एक नहीं कई बार नेपोटिज्म पर बवाल मचता रहता है। खासकर अनन्या पांडे ने अपने अंदाज में जिस तरह नेपोटिज्म पर बीते कई दिनों से बात की है उसका काफी मजाक भी बनाया गया।

    गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ फरहान अख्तर की ये हॅाट सेल्फी वायरल, बोल्ड रोमांटिक PICगर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ फरहान अख्तर की ये हॅाट सेल्फी वायरल, बोल्ड रोमांटिक PIC

    ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि इस बात की दबे सुर में चर्चा होती रहती है कि हिंदी सिनेमा में इंडस्ट्री से ताल्लुक रहने का फायदा कई स्टार्स को मिला है। इस बार बीते एक सालों में कई बार कई तरह के बयान आए हैं कि नेपोटिज्म क रास्ता फिल्मों तक जाता है।

    एक बार फिर से अनन्या पांडे पर जब इस सिलसिले में सवाल पूछा गया तो उन्होंने फिर से इस संबंध में ऐसा बयान दिया है जो कि चर्चा में आ गया है। चलिए जानते हैं कि अनन्या पांडे ने इस बारे में क्या कहा है। यहां जानते हैं..

    हमें इसका काफी फायदा मिला

    हमें इसका काफी फायदा मिला

    अनन्या ने स्टारी नाइट्स जेन वाय के एपिसोड के दौरान एक बार फिर से नेपोटिज्म पर बात की है। अनन्या पांडे ने स्वीकार किया है कि उन्हें इंडस्ट्री से जुड़े रहने का फायदा मिला है। अनन्या ने कहा है कि मैं अब भी यही मानती हूं कि हमें इसका काफी फायदा मिला है। हम कई लोगों से मिल पाते हैं।

    इंडस्ट्री के लोगों से संपर्क

    इंडस्ट्री के लोगों से संपर्क

    अनन्या ने आगे कहा कि इससे आसानी से इंडस्ट्री के लोगों से संपर्क कर पाते हैं। हम उनके बीच में बड़े हुए हैं। मुझे भी मौका मिला है। लेकिन हम इसे गंवा नहीं सकते हैं। मैं चाहती हूं कि मेरे पिता मुझ पर गर्व करें।

    ये सब मुझे आसानी से मिल गया

    ये सब मुझे आसानी से मिल गया

    बता दें कि नेपोटिज्म को लेकर अनन्या पांडे कई बार अलग तरह के बयान दे चुकी हैं जिसे लेकर वह काफी बुरी तरह ट्रोल भी हुई हैं। एक बार अनन्या ने कहा था कि मुझे सब आसानी से मिल गया। मैं हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थी।

    मेरे पिता को कॅाफी विद करण में

    मेरे पिता को कॅाफी विद करण में

    इसके बाद अनन्या ने कहा था कि हमें संघर्ष करने की जरूरत नहीं है। लेकिन ऐसा नहीं है। हां, मैं भाग्यशाली हूं कि चंकी पांडे की बेटी हूं। मेरे पिता ने कभी धर्मा के साथ काम नहीं किया। मुझे कॅाफी विद करण में नहीं बुलाया गया। सबका अपना सफल होता है।

    हमारे सपने पूरे होते हैं

    हमारे सपने पूरे होते हैं

    अनन्या पांडे के इस बात पर रिएक्शन देते हुएसिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा था कि हां, सबका सफर अलग होता है। लेकिन जहां हमारे सपने पूरे होते हैं वहां इनका सफर शुरू होता है।

    अनन्या का जादू चल गया

    अनन्या का जादू चल गया

    अनन्या पांडे ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से शुरुआत की थी। फिल्म नहीं चली लेकिन अनन्या का जादू चल गया।

    शकुन बत्रा की फिल्म

    शकुन बत्रा की फिल्म

    अब वो शकुन बत्रा की फिल्म में काम करने वाली हैं जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण नजर आएंगी।

    English summary
    Ananya Pandey has opened up the debate on nepotism once again, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X