For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनन्या पांडे बनीं सफेद बिकीनी में जलपरी, गहरे पानी में लगाई छलांग, फोटोशूट पर मिले शानदार कमेंट्स

    |

    अनन्या पांडे इस समय देश की सबसे चर्चित युवा अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही में आई उनकी फिल्म गहराइयां के लिए अनन्या पांडे को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। लेकिन एक बात से हर कोई सहमत है कि अनन्या पांडे फिल्म में अपनी को स्टार दीपिका पादुकोण के बराबर ही दिखाई दी हैं।

    गहराइयां की स्टारकास्ट भी लगातार अपनी फिल्म को अलग अलग तरीकों से प्रमोट कर रही है। अब गहराइयां प्रमोट करने के लिए अनन्या पांडे ने एक नया फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट के लिए अनन्या को ढेरों तारीफ मिल रही है।

    इस फोटोशूट के लिए अनन्या पांडे सफेद बिकीनी में जलपरी बन चुकी हैं और गहरे पानी के अंदर शानदार पोज़ देते हुए दिखाई दे रही हैं। उनकी तस्वीर पर उनकी बेस्ट फ्रेंड्स सुहाना खान और शनाया कपूर ने कमेंट करते हुए उन पर ढेर सारा प्यार बरसाया। वहीं मलाईका अरोड़ा ने भी उनकी खूबसूरती की तारीफ की।

    सभी का दिल जीता है

    सभी का दिल जीता है

    अनन्या पांडे, चंकी पांडे की बेटी हैं और सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड। यही कारण है कि डेब्यू से पहले ही सबकी नज़रें अनन्या पर थीं और अक्सर स्टार किड होने के कारण उन्हें आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ता है। कभी अजीब बातें बोलने के लिए उनकी तुलना आलिया भट्ट से कर दी जाती है तो कभी उनके पिता चंकी पांडे होने के कारण उनका मज़ाक भी उड़ा दिया जाता है। लेकिन अनन्या सारी आलोचनाओं को सर आंखों पर लेकर इंडस्ट्री में आगे बढ़ रही हैं।

    इंस्टाग्राम पर 21 मिलियन फॉलोअर्स

    इंस्टाग्राम पर 21 मिलियन फॉलोअर्स

    अगर नई पीढ़ी की अभिनेत्रियों की बात करें तो इंस्टाग्राम पर सबसे ज़्यादा फॉलो किए जाने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में अनन्या पांडे का नाम चौथे नंबर पर आता है। नई पीढ़ी की अभिनेत्रियों में सबसे ज़्यादा फॉलोइंग है दिशा पाटनी फिर सारा अली खान और फिर कियारा आडवाणी की। अनन्या पांडे को इंस्टाग्राम पर 21.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

    2019 में किया फिल्म डेब्यू

    2019 में किया फिल्म डेब्यू

    अनन्या पांडे ने अपना फिल्म डेब्यू साल 2019 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ किया था। इस फिल्म को क्रिटिक्स की आलोचनाओं का शिकार भले ही होना पड़ा लेकिन क्रिटिक्स ने अनन्या में संभावनाएं देखी थीं। इसके बाद 2019 में ही अनन्या पांडे पति, पत्नी और वो में दिखाई दीं। ये दोनों ही फिल्मों में दो हीरोइनें थीं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर में तारा सुतारिया और पति, पत्नी और वो में भूमि पेडनेकर। इन फिल्मों के कारण अनन्या पांडे को बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला।

    पीछे मुड़कर नहीं देखा

    पीछे मुड़कर नहीं देखा

    2019 के बाद 2020 में भी अनन्या पांडे खाली पीली में इशान खट्टर के साथ नज़र आईं। हाल ही में उनके और इशान खट्टर के रिलेशनशिप की भी काफी चर्चा है लेकिन अनन्या अपने काम पर पूरी तरह फोकस कर रही हैं। जहां उनकी तुलना अक्सर ही आलिया भट्ट से कर दी जाती है वहीं अनन्या पांडे को अपने करियर में दीपिका पादुकोण जैसा मुकाम हासिल करना है।

    गहराइयां के लिए तारीफ

    गहराइयां के लिए तारीफ

    गहराइयां के लिए अनन्या पांडे को काफी तारीफ मिल रही है। वहीं कुछ लोग उनकी बेढब अभिनय के लिए उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। इन मिली जुली प्रतिक्रियाओं के बीच अनन्या पांडे अपनी फिल्म को लगातार प्रमोट कर रही हैं। गहराइयां नाम की ये फिल्म एक जटिल लव स्टोरी है और इसे कपूर एंड सन्स फेम शकुन बत्रा ने डायरेक्ट किया है।

    गहराइयां के बाद बड़ी डील

    गहराइयां के बाद बड़ी डील

    गहराइयां के बाद अनन्या पांडे, विजय देवरेकोंडा के साथ उनके हिंदी फिल्म डेब्यू लाईगर में दिखाई देंगी। ये फिल्म 60 करोड़ में नेटफ्लिक्स ने खरीद ली है। अनन्या की फिल्म गहराइयां भी अमेज़ॉन प्राईम ने 80 करोड़ की डील में खरीदी है। इस फिल्म में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी के अपोज़िट दिखाई दे रही हैं।

    अगली फिल्म की तैयारी

    अगली फिल्म की तैयारी

    इन दो फिल्मों के अलावा, अनन्या पांडे के हिस्से में फरहान अख्तर की एक्सेल इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म खो गए हम कहां भी है। इस फिल्म में अनन्या पांडे एक बार फिर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नज़र आएंगी। इस फिल्म में द व्हाईट टाईगर फेम आदर्श गौरव भी दिखाई देंगे। फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है।

    Times Most Desirable Women

    Times Most Desirable Women

    2020 में टाईम्स ऑफ इंडिया नेTimes Most Desirable Women की। लिस्ट में अनन्या पांडे को 31वां स्थान मिला था। अपनी उम्र की अभिनेत्रियों में अनन्या इस समय सारा अली खान और जान्हवी कपूर के बाद तीसरे नंबर पर आती हैं। हालांकि आने वाले साल में अनन्या को कड़ी टक्कर मिलेगी अपनी ही बेस्ट फ्रेंड्स सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ। वहीं उनकी हम उम्र अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार होने की तैयारी जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर और वरूण धवन की भतीजी अंजिनी धवन भी कर रही हैं।

    English summary
    Ananya Panday turns a bikini mermaid as she dives underwater to promote her latest film Gehraiyaan. Stars shower love on these new pics of the diva.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X