For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2' पर अनन्या पांडे- "मैं परेशान हो गयी थी कि मुझे शूट करने नहीं मिलेगा"

    |

    अनन्या पांडे ने साल 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2' और 'पति पत्नी और वो' जैसी फिल्मों के साथ बॉलीवुड में एंट्री ली। अपनी पहली फिल्म को अनन्या बेहद खास मानती हैं और हाल ही में उन्होंने फिल्म से जुड़ी कुछ मजेदार बातें शेयर की हैं।

    अनन्या कहती हैं, "दो साल पहले 7 अप्रैल को सेट पर मेरा पहला दिन था। पुनीत (मल्होत्रा) मुझे और तारा (सुतारिया) को बाकी सभी के आने से पहले ही मसूरी ले गए थे। यह हमारी पहली फिल्म थी और वह चाहते थे कि हम फिल्म के सेट पर घबराने के बजाय उसमें आसानी से ढल जाएं।"

    अपने पहले शॉट के बारे में बात करते हुए अनन्या कहती हैं, "हमारा पहला शॉट गीत जट्ट लुधियान दा के लिए होने वाला था। पुनीत ने हम तीनों (टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे) से वादा किया था कि हमारे सभी पहले शॉट सोलो होंगे ताकि हममें से सभी को इसका अनुभव लेने का मौका मिल सके।" लेकिन पहले दिन के पहले शॉप पर ही अनन्या परेशान हो गईं।

    बारिश ने सीन किया बर्बाद

    बारिश ने सीन किया बर्बाद

    बारिश की वजह से अपना सोलो शॉट नहीं दे पाने से दुखी अनन्या ने उन दिनों को याद करते हुए कहा, "टाइगर के डांस स्टेप का शॉट था और तारा का ब्यूटी शॉट था। और जब मेरी बारी आई, तब बारिश होने लगी थी। मैं यह सोचकर परेशान हो गयी थी कि मुझे शूट करने नहीं मिलेगा और मेरा पहला दिन बर्बाद हो गया। मेरे अलावा हर किसी को अपना सीन करने को मिला। सौभाग्य से, पुनीत ने मेरे सीन में बदलाव करते हुए उसे इनडोर शॉट में बदल दिया और इस तरह सब कुछ सही हो गया। "

    शूटिंग में साथ थे मां और मनीष मल्होत्रा

    शूटिंग में साथ थे मां और मनीष मल्होत्रा

    अनन्या ने कहा, "इस दृश्य के लिए, मुझे फोन पर गाना गाते हुए सीढ़ियों से उतरना था। मेरी माँ (भावना पांडे) और मनीष (डिजाइनर और पारिवारिक मित्र) वहाँ मौजूद थे और उनकी उपस्थिति ने मेरे लिए वास्तव में इसे अधिक स्पेशल बना दिया था। मनीष बहुत सारी एक्ट्रेसस के पहले शूट का हिस्सा रह चुके हैं। और मैं बस उस लिस्ट का हिस्सा बन कर उत्साहित महसूस कर रही थी। "

    नो मेकअप लुक

    नो मेकअप लुक

    हाल ही में अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अनन्या ने ये तस्वीरें अपनी दोस्त से वीडियो कॉल करते करते लिया और फैंस के साथ शेयर कर दिया। अनन्या यहां बिल्कुल नो मेकअप लुक में हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

    ईशान के साथ अगली फिल्म

    ईशान के साथ अगली फिल्म

    अनन्या पांडे अपनी अगली फिल्म में ईशान खट्टर के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म का नाम है खाली पीली, फिल्म का निर्देशन मकबूल खान कर रहे हैं, जबकि प्रोड्यूसर हैं अली अब्बास जफर। फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज होने वाली है। फिलहाल कोरोना की वजह से यह पोस्टपोन भी हो सकती है।

    दीपिका के साथ

    दीपिका के साथ

    इसके अलावा वे शकुन बत्रा की फिल्म को लेकर भी चर्चा में है। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण जैसे सितारे नजर आएंगे। ये फिल्म फरवरी 2021 में रिलीज होगी।

    फाइटर

    फाइटर

    पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का नाम है फाइटर, जो कि हिंदी और तेलुगू भाषा में होगी। इसके अलावा फाइटर कई और भाषाओं में डब होगी।

    FLASHBACK: ''शाहरुख खान शानदार हैं, सलमान खान बुरे एक्टर हैं, मुझे बिल्कुल पसंद नहीं''- करीना कपूरFLASHBACK: ''शाहरुख खान शानदार हैं, सलमान खान बुरे एक्टर हैं, मुझे बिल्कुल पसंद नहीं''- करीना कपूर

    English summary
    Ananya Panday recalls her first shot of 'Student of the Year 2', she said, I got upset thinking I wouldn't get to shoot. Know why.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X