For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    An Action Hero First Look- आयुष्मान खुराना अब करेंगे ताबड़तोड़ एक्शन, सामने आया फर्स्ट लुक!

    By Filmibeat Desk
    |

    कलर येलो प्रोडक्शन और टी-सीरीज़ का 'एन एक्शन हीरो', का इंतजार काफी उत्सुकता बढ़ा रहा है ! दर्शकों के रोमांच को बढ़ाते हुए फिल्ममेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। आयुष्मान खुराना इस पोस्टर में बिल्कुल स्टनिंग लग रहे हैं ,इस में वह बंदूक के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और पोस्टर में फिल्म का चेजिंग सीक्वेंस की झलक है। उत्साह से भरपूर, निर्माता अब 11 नवंबर को निर्धारित फिल्म के ट्रेलर रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

    आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत स्टारर फिल्म ने अपने रोमांचक टीज़र की रिलीज़ के बाद प्रशंसकों के बीच काफी प्रत्याशा पैदा कर दी है। अपने स्लीक एक्शन और ऑफबीट, व्यंग्यपूर्ण सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ, फिल्म की रिलीज का बेसब्री इंतजार है।

    Salman Khan ने पूरी की बॉक्सर Nikhat Zareen की इच्छा, बेहद प्यारा वीडियो हुआ ViralSalman Khan ने पूरी की बॉक्सर Nikhat Zareen की इच्छा, बेहद प्यारा वीडियो हुआ Viral

    'एन एक्शन हीरो' इस 2 दिसंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है और इसके प्रशंसकों का इंतजार भी पूरा होगा। गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और आनंद एल राय अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित कलर येलो प्रोडक्शन 'एन एक्शन हीरो' प्रस्तुत करते हैं, जो आनंद एल राय द्वारा निर्मित, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है।

    शानदार फिल्में

    आयुष्मान खुराना उन सितारों में से एक हैं जिन्होने अपने करियर में शानदार फिल्में दी हैं। अक्सर देखा जाता है कि उनकी फिल्मों का सब्जेक्ट काफी दमदार होता है। कंटेंट वाली फिल्मों से निकलकर वो एक्शन की तरफ अब आ रहे हैं।

    कैसा होगा रिसपॉंस ?

    आयुष्मान खुराना की इस फिल्म को लेकर दर्शकों का रिसपॉन्स कैसा होगा ये तो देखने वाली बात है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कैसा प्रदर्शन करेगी ये तो 2 दिसंबर को ही पता चलेगा।

    English summary
    Bollywood Film An Action Hero First Look- Ayushmann Khurrana will now do a lot of action. Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X