For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने राज कुंद्रा से ली थी 25 लाख की घूस, एक आरोपी ने किया बड़ा खुलासा!

    |

    शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रहीं हैं। हाल ही में एक पोर्न फिल्मों में उनके साथी आरोपी ने एक ऐसा खुलासा कर दिया है जो कि चर्चा में है। इस आरोपी का कहना है कि राज कुंद्रा ने क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को 25 लाख रुए की घूस दी थी जिससे इस मामले को पूरी तरह से रफा दफा कर दिया जाए और उनको गिरफ्तार ना किया जाए।

    फिल्ममेकर करण जौहर ने खोला बड़ा राज? बताया किसको कर रहे हैं डेट!फिल्ममेकर करण जौहर ने खोला बड़ा राज? बताया किसको कर रहे हैं डेट!

    मार्च में रैकेट के सरगना के रूप में नामित अरविंद श्रीवास्तव उर्फ ​​​​यश ठाकुर की फर्म ने उसी महीने एक ईमेल के माध्यम से एसीबी को शिकायत की थी। उनका कहना है कि अधिकारियों ने राज कुंद्रा से पैसे लिए और मुझे भी पैसे देने के लिए दबाव बनाया गया था।

    गौरतलब है कि मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने सोमवार को पोर्न रैकेट मामले में बिजनेसमैन कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में हैं और शुक्रवार यानि 23 जुलाई तक वो कस्टडी में ही रहेंगे।

    राज कुंद्रा की प्रॉपर्टी में छानबीन कर रही है

    राज कुंद्रा की प्रॉपर्टी में छानबीन कर रही है

    सीबीआई लगातार राज कुंद्रा की प्रॉपर्टी में छानबीन कर रही है और हाल ही में उनके ऑफिस में भी छापेमारी की गई थी। ऐसा बताया था जा रहा था कि यहीं पर इस तरह के अश्लील कंटेट की शूटिंग की गई थी। राज कुंद्रा इस वक्त काफी मुश्किल में हैं।

    वो सुर्खियों में हैं

    वो सुर्खियों में हैं

    राज कुंद्रा पर ये केस होने के बाद लगातार वो सुर्खियों में हैं और कुछ मॉडल्स ने उनपर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना तो तय है कि आने वाला समय उनके लिए काफी मुसीबतें लेकर आएगा। राज कुंद्रा की कमाई से लेकर उनकी प्रॉपर्टी तक सबकुछ इस समय चर्चा में है।

     अश्लील कंटेंट का मतलब पोर्न फिल्में नहीं

    अश्लील कंटेंट का मतलब पोर्न फिल्में नहीं

    राज कुंद्रा के वकील ने हाल ही में सुनवाई के दौरान कहा था कि अश्लील कंटेंट का मतलब पोर्न फिल्में नहीं होता है। वेब सीरीज में इस तरह का कंटेंट आम बात है। वकील का ये बयान चर्चा में है।

    ट्रोल की जा रहीं हैं

    ट्रोल की जा रहीं हैं

    शिल्पा शेट्टी ने अपने टीवी शो सुपर डांसर की सारी शूटिंग्स कैंसिल कर दी हैं और बीच में ही शो छोड़ दिया है। वो काफी टेंशन में हैं और सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल की जा रहीं हैं। लोगों का कहना है कि वो भी इस बारे में सबकुछ जानती हैं।

    हंगामा 2 में भी नजर आने वाली हैं

    हंगामा 2 में भी नजर आने वाली हैं

    शिल्पा शेट्टी इसके अलावा फिल्म हंगामा 2 में भी नजर आने वाली हैं और फिल्म पूरी तरह से रिलीज के लिए तैयार है। खबर आई थी कि शिल्पा शेट्टी इस फिल्म के लिए मीडिया से पूरी तरह दूर रहेंगी और किसी तरह के सवाल जवाब से बचेंगी।

    English summary
    An accused of Pornography says Mumbai CBI Officers took Rs 25 lakh to Raj Kundra! His statement is on trending now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X