For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive: हौसला बढ़ाती है अमोल गुप्ते की हवा-हवाई..एक बार जरूर देंखे

    |
    अमोल गुप्ते की फिल्म हवा-हवाई एक अच्छी फिल्म है जो लोगों को हौसला देती है और हार ना मानने की नसीहत इसलिए एक बार इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए।

    अरे यह कहना हमारा नहीं बल्कि उन दर्शकों का है जिन्होंने कल पैसे खर्चा करके फिल्म हवा-हवाई देखी है। लखनऊ निवासी राहत ने कहा कि बच्चों की गर्मियों की छुट्टियां हुई हैं इसलिए मैं उन्हें लेकर फिल्म हवा-हवाई देखने आया था, यकीना मानिए मेरा यह फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ।

    Must Read: रिव्यू: हवा-हवाई

    रियली अमोल ने एक अच्छी फिल्म बनायी है जिसमें एक मैसेज है वरना आजकल तो बिना सिर-पैर वाली फिल्में बनती हैं। फिल्म में पार्थो गुप्ते, साकिब सलीम ने बेहतरीन काम किया है।

    तो यह है लोगों की शुरूआती प्रतिक्रिया जो लोगों ने दी है देखते हैं फिल्म बॉक्सऑफिस पर क्या कमाल करती है। फिल्म 'हवा हवाई' नौ मई को प्रदर्शित हो रही हुई है, जिसमें अमोल ने एक मेहमान कलाकार की भूमिका निभाई थी, जिसे उन्होंने फिल्म से हटा दिया है।

    फिल्म एक रोलर स्केटिंग प्रशिक्षक (साकिब सलीम) और उसके सबसे प्रतिभावान शिष्य (पार्थो) के बारे में है। जिसे लोगों ने पहले बाल फिल्म कहा था लेकिन यह बाल फिल्म नहीं है इस बारे में सफाई साकिब सलीम ने दी थी जो कि खुद फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

    English summary
    Amol Gupta's Hawaa Hawaai is motivational Film said Audience after watching film on oneindia.Hawaa Hawaai movie is story of a small boy Arjun who follows his dream and finally achieves it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X