For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेलबर्न फिल्म महोत्सव में लगेगी अमिताभ के जीवन की प्रदर्शनी

    |

    बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ब्लॉग के जरिये बताया है कि 25 जुलाई से शुरु होने जा रहे मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल के दौरान उन्हें सम्मानित किया जाएगा। अमिताभ बच्चन ने कहा कि इस फेस्टिवल के दौरान अमिताभ बच्चन के अब तक के जीवन पर एक प्रदर्शनी लगाई जाएगी और उन्हें सम्मानित किया जाएगा। अमिताभ बच्चन आजकल भोपाल में प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ करीना कपूर और अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं।

    अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा "मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में मेरे जीवन पर एक प्रदर्शनी लगाई जाएगी और मुझे सम्मानित किया जाएगा। उसके बाद मैं भोपाल जाउंगा सत्याग्रह फिल्म की शूटिंग के लिए। सत्याग्रह फिल्म की शूटिंग अप्रैल माह के अंत तक खत्म करनी है। उसके तुरंत बाद 1 मई को दि ग्रेट गेट्सबाय फिल्म के प्रीमियर के लिए न्यूयॉर्क जाना है। और इन सबके खत्म होने के बाद मुझे एक साल चाहिेए इस बात को समझने के लिए कि मैं क्या हूं और कहां हूं।"

    अमिताभ बच्चन इस फेस्टिवल को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फेस्टिवल के दौरान अमिताभ बच्चन के फिल्मी करियर से जुड़ी हर एक छोटी-छोटी सी बात भी शो की जाएगी। अमिताभ बच्चन की फिल्म सत्याग्रह का भी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन ने गांधी की भूमिका अदा की है और उनका साथ दिया है अजय देवगन, करीना कपूर, अमृता राव ने।

    English summary
    Amitabh Bachchan will be honoured at Melbourne Film Festival. Amitabh Bachchan posted on his blog that in Melbourne Film Festival they do a retrospective of Amitabh Bcahchan and give him honour.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X