»   » जवानों से लड़ेंगे बूढ़े अमिताभ

जवानों से लड़ेंगे बूढ़े अमिताभ

Posted By: Priya Srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi
Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन अपने होम प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' में अपने पुराने अंदाज में नजर आनेवाले हैं। वे फिल्म में मारधाड़ करते नजर आयेंगे अमिताभ कहते हैं कि बीते बरसों के दौरान उन्होंने अपने अभिनय में किसी के साथ मुक्केबाजी के रोमांच की कमी महसूस की है।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा है कि मैंने लंबे समय से न तो किसी को मुक्का मारा है न लात मारी है और न ही किसी पर हमला किया है। मैंने बीते 15 सालों से ऐसा नहीं किया है लेकिन इस फिल्म में मुझे इसका मौका मिला है। अमिताभ का कहना है वो एक्शन निर्देशकों के साथ दोबारा काम करने के लिए बहुत उत्सुक था। पा के बाद अमिताभ की यह दूसरी रोमांचक फिल्म होगी।

इसी फिल्म की शूटिंग के लिए आरती छाबरिया के घर की छत का इस्तेमाल किया गया। जहां अमिताभ बच्चन को देख कर सभी चौंक गये। हुआ यूं कि फिल्म के निरदेशक आरती के अच्छे दोस्त हैं और उन्हें छत पर कुछ सीन फिल्माने थे। उन्होंने सोसाइटी वालों से बात की तो पता चला कि आरती वही रहती हैं और फिर आरती ने बिग बी के लिए सोसाइटी वालों से बात की और शूटिंग शुरू हुई। इसके बाद आरती ने बिग बी के साथ वक्त भी बिताया और एक्टिंग के गुर भी सीखे।

English summary
Amitabh Bachchan is all set to come back on the silver screen with his angry man image in upcoming release 'Bbuddah-hoga terra baap'.
Please Wait while comments are loading...