For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक एनीमेशन ही रह गया था, वो भी पूरा कर लेगें अमिताभ

    |

    अमिताभ बच्चन पहली बार एक हॉलीवुड मूवी में काम करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम है 'द गेट गेट्सबाई'। ये फिल्म मशहूर लेखक स्कॉट फिजराल्ड की नावेल से प्रेरित है जिसकी लागत करीब 125 मिलियन डॉलर बतायी जा रही है। आपको बता दें कि ये एक 3d फिल्म होगी।

    फर्श से अर्श तक पहुंचने की सच्ची कहानी है अमिताभ बच्चन । जिन्होंने ये साबित कर दिया है कि एक इंसान किस तरह नाकामयाबी ले लड़कर जीत के शिखर पर पहुंच सकता है वो भी एक नहीं दो-दो बार। वजह चाहे जो भी रही हो लेकिन इतना तय है कि अमिताभ बच्चन से काफी लोग प्रभावित है। एक्टिंग, डांसिंग, होस्टिंग, सिंगिग हर काम अमिताभ ने बखूबी निभाया है। उनकी सफलता का दौर आज भी बदस्तूर जारी है। बॉक्स ऑफिस पर आज भी उनके नाम पर टिकट बिकते हैं।

    उन्होंने बस अभी तक एक भी हॉलीवुड फिल्म में काम नहीं किया था जिसे अब वो पूरा करने जा रहे है। और तो और ये एक ऐनीमेटेड फिल्म होगी। यानी की करीब चालीस साल तक हिंदी सिनेमा को पूजने वाले अमिताभ ने पहली बार हॉलीवुड में कदम रखा वो भी तीसरे जनरेशन की फिल्म में। इसे कहते हैं कि देर आये दुरूस्त आये। अमिताभ के करियर में ये ही एक कमी थी जिसे अब वो पूरा कर लेगें। देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म पर्दे पर क्या गुल खिलाती है।

    English summary
    Amitabh Bachhan signed Baz Luhrmann's forthcoming mega venture The Great Gatsby.It's First animation film his life.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X