For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख-काजोल से ज्यादा कशिश अमिताभ-रेखा में

    |

    दोस्तों आज प्रेमदिवस के मौके पर हम लोग उनका जिक्र कर रहे हैं जो रियल लाइफ चार्म है लेकिन उनकी बात नहीं हो रही है जियन्होंने आनस्क्रीन प्रेम की ऐसी गदर छेड़ी जिसे देखकर हर कोई पागल हो गया। बॉलीवुड के हसीन जोड़ों में अगर आप बात करेंगे तो सबसे पहले आपके जेहन में नाम आयेगा अभिनेता शाहरूख खान और अभिनेत्री काजोल का।

    दोनों ही मंझे हुए कालाकर है। दोनों ने अब तक जितनी भी फिल्में साथ में की हैं सभी ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। बाजीगर, करन अर्जुन, दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे, कुछ कुछ होता है,कभी खुशी कभी गम और माइ नेम इज खान, सभी एक से एक बेहतरीन फिल्में हैं। प्रेम के बादशाह के साथ आज भी दर्शक वर्ग काजोल को ही देखना चाहता है।

    तो वहीं थोड़ा पीछे चलते हैं। जो कशिश आज शाहरूख-काजोल के दरमियान लोग महसूस करते हैं। वैसे ही मदहोशी अमिताभ-रेखा के बीच में थीं। इन दोनों ने भी साथ में जितनी फिल्में की है सब एक से एक बेहतरीन हैं। आज भी लोग इनकी फिल्में टीवी पर देखना पसंद करते हैं। इन दोनों के बीच में बहुत कुछ ऐसा था जो लोग जानना चाहते थे या यूं कहे आज भी जानने के बेकरार रहते हैं। इन्होंने साथ में करीब दस से ज्यादा फिल्मों में काम किया है जिनमें से आधे से ज्यादा फिल्में कामयाब रही थीं।

    लेकिन रीयल लाइफ में कुछ अनबन हो जाने के कारण आज यह दोनों सितारे साथ काम नहीं करते हैं लेकिन शायद आज भी अगर दोनों साथ में कोई फिल्म करने लगे तो उसकी टीआरपी शाहरूख-काजोल से ज्यादा होगी। कहना गलत ना होगा कि आज भी शाहरूख-काजोल से ज्यादा कशिश अमिताभ-रेखा में हैं। क्यों मानते हैं ना आप?

    English summary
    Amitabh-Rekha is best not shahrukh Khan-Kajol. People loved their chemistry onscreen.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X