»   » Alert.विद्या बालन की इस फिल्म का खुला राज.बड़े एक्टर से जुड़ गया कनेक्शन...

Alert.विद्या बालन की इस फिल्म का खुला राज.बड़े एक्टर से जुड़ गया कनेक्शन...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

विद्या बालन की आगामी फिल्म बेगम जान रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म के दोनों ही पोस्टर ने आते भर में ही सिनेमाघर में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है।लेकिन अब खबर आयी है कि विद्या बालन के दमदार परफॉरमेंस के साथ इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की आवाज भी सुनाई देगी।

जी हां। खबर में ही 14 मार्च को ट्रेलर लांच के दौरान ही इस पर से पर्दा उठ जायेगा। श्रीजीत मुखर्जी की इस फिल्म में अमिताभ की आवाज का मतलब एक और धमाका। इस फिल्म के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन ने सूत्रधार की भूमिका निभायी है।

Amitabh Bachchan,Vidya Balan

गौरतलब है कि इस साल बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेस महिला केंद्रित कहानियों की लंबी फेहरिस्त लेकर आ रही हैं। जहां फिल्लौरी,नाम शबाना और नूर के ट्रेलर ने हलचल मचा रखी है।वहीं विद्या बालन स्टारर बेगम जान का पोस्टर ही अकेले सब पर भारी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

वैसे पोस्टर तो केवल एक झलक भर है इस फिल्म की सबसे बड़ी खूबी की लंबी लिस्ट हमारे पास मौजूद है। यहां देखें पूरी रिपोर्ट..

 विद्या पहली पसंद

विद्या पहली पसंद

इस फिल्म के लिए निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी की पहली पसंद शुरू से ही विद्या बालन ही थी।उनका मानना है कि केवल विद्या ही बेगम के किरदार को सही तरीके से निभा सकती हैं।

बांग्ला और हिंदी

बांग्ला और हिंदी

2015 में रिलीज हुई बांग्ला फिल्म राजकहिनी में श्रीजीत मुखर्जी विद्या को ही कास्ट करना चाहते थे। लेकिन तब वह अपनी दूसरी फिल्म में बिजी थे। इस वजह से ऐसा मुमकिन नहीं हो पाया।

हिट रीमेक

हिट रीमेक

दो साल इसी कहानी पर बांग्ला में राजकहिनी रिलीज हुई। साथ ही हिट भी हुई । बेगम जान से भी वही उम्मीद की जा रही है।

11 कलाकार

11 कलाकार

विद्या बालन इस फिल्म में कुल 11 कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। बेगम जान की कड़ी से यह सभी एक्टरों की कहानी की कड़ी जुड़ी हुई है।

विद्या की खास तैयारी

विद्या की खास तैयारी

इस फिल्म के लिए विद्या ने खास तौर पर अपनी आवाजा पर काम किया है। इसके लिए एक महीने की खास ट्रेनिंग ली है। बेगम के किरदार में आप विद्या की आवाज सुनकर दंग रह जायेंगे।

सप्राइज

सप्राइज

पहली बार ऐसा हो रहा है जब विद्या एक वेश्यालय चलाने वाली महिला का किरदार निभायेंगी। यह उनके निभाए गए अब तक के सभी किरदारों से अधिक बोल्ड और जुदा है।

शूटिंग का हटके तरीका

शूटिंग का हटके तरीका

इस फिल्म की शूटिंग को कम समय में पूरा किया गया है ताकि सभी किरदार रियल स्पेस में नजर आ सके। इसके साथ यह फिल्म भारत और पाकिस्तान के विभाजन दौरान की एक अनकही कहानी पेश करेगी।

English summary
Amitabh Bachchan has lent his voice for this most awaited film of the year..Here read full story
Please Wait while comments are loading...