For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    युवाओं ने बुर्जुगों को निराश कर दिया है: अमिताभ बच्चन

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] अमिताभ बच्चन को भले ही आज भी युवा अपना आदर्श मानते हैं और उनके स्टारइल को फॉलो करते हैं। लेकिन बिग बी कहीं न कहीं युवाओं से कनेक्ट होने में परेशानी अनुभव करते हैं। अमिताभ बच्चन को यह बात चुनौतीपूर्ण लगती है कि युवा पीढ़ी अपनी भावनाएं और बातें जाहिर करती है और किस तरह मोबाइल फोन ने आज बातचीत की जगह ले ली है।

    अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग 'एसआरबच्चन डॉट टंबलर डॉट कॉम' में युवाओं पर अपना पक्ष रखते हुए लिखा कि, 'जिस तेजी से आज की पीढ़ी अपने आप को जाहिर करती है, बोलती है, सोचती है वह हैरत में डाल देने वाला है। उनके साथ तालमेल रखना मुझे बहुत ही कठिन होता है।'

    उन्होंने कहा, 'बजुर्गो के लिए तो यह चुनौती ही बन गया है। आज की युवा पीढ़ी को पहले से पता होता है कि उनकी जरूरतें क्या हैं और वे पहले से तैयार होते हैं। उन्हें किसी की जरूरत नहीं होती। बुजुर्गो को तो उन्होंने निराश कर दिया है।'

    पढ़ें- अमिताभ बच्चन और रोमांस..

    आपको बता दें, अमिताभ खुद भी सोशल मीडिया से काफी जुड़े हैं और दूसरे सितारों से अलग काफी सक्रिय भी रहते हैं, लेकिन फिर भी उन्हें युवाओं से जुड़ना कठिन लगता है। उन्हें लगता है कि युवा पीढ़ी बातचीत से ज्यादा अपने स्मार्टफोन में व्यस्त रहती है।

    अमिताभ कहते हैं कि उन्हें अपनी आत्मा से प्रेम है, जिसका आज भी कोई तकनीकी विकल्प नहीं है। अमिताभ ने कहा, 'मुझे नए अविष्कार पसंद हैं। लेकिन मुझे अपनी आत्मा से भी प्यार है, क्योंकि इसका कोई तकनीकी विकल्प नहीं है।' अमिताभ बच्चन इस साल फिल्म वजीर और पीकू में नजर आने वाले हैं।

    English summary
    Amitabh Bachchan penned his views on young generation and technology on his official blog.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X