For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन ने सरदार उधम के निर्देशक शूजित सरकार के लिए दिया खास मैसेज!

    By Filmibeat Desk
    |

    हाल ही में विक्की कौशल स्टारर सरदार उधम फिल्म की घोषणा की गई थी। शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी यह फिल्म 16 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। प्रशंसित निर्देशक को अब सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से उनकी आगामी परियोजना के लिए शुभकामनाएं मिली हैं।

    अमिताभ बच्चन, जो सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले सेलिब्रिटी हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पुराने निर्देशक दोस्त शूजित को उनकी फिल्म सरदार उधम की रिलीज के लिए शुभकामनाएं दी हैं और ट्रेलर का लिंक भी अपलोड किया है।अतीत में एक साथ 3 परियोजनाओं पर काम करने के बाद, यह जोड़ी निश्चित रूप से एक मधुर रिश्ता साझा करती है।

    वे इससे पहले पिंक, पीकू और गुलाबो सीताबो जैसी हिट फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं।महान भारतीय क्रांतिकारी, सरदार उधम सिंह की कम-ज्ञात कहानी को क्रॉनिकल करते हुए, फिल्म ब्रिटिश साम्राज्य को हिलाकर रख देने वाली एक घटना में अपने देशवासियों की मौत का बदला लेने के लिए उनके असीम साहस की गहराई के बारे में है।

    यह फिल्म अक्टूबर में विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगीअमेज़न प्राइम वीडियो ने फिल्म 'सरदार उधम' का टीज़र लॉन्च कर दिया, जो कि काफी जबरदस्त है। रॉनी लाहिरी और शील कुमार इसके निर्माता हैं। फिल्म दशहरा के मौके पर, 16 अक्टूबर 2021 को रिलीज हो रही है।महान भारतीय क्रांतिकारी, सरदार उधम सिंह की कहानी को बयां करते हुए यह फिल्म ब्रिटिश साम्राज्य को हिला देनेवाली एक घटना (जलियांवाला बाग हत्याकांड, 1919) में अपने देशवासियों की मौत का प्रतिशोध लेने के लिए उनके असीम साहस को बयां करेगी।

    English summary
    Amitabh Bachchan wishes Sardar Udham director, Shoojit Sircar, the very best for his upcoming release, Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X