»   » #Supercute: 11 साल बाद...साथ आए दो सुपरस्टार और तस्वीर वायरल!

#Supercute: 11 साल बाद...साथ आए दो सुपरस्टार और तस्वीर वायरल!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी को एक साथ देखे सदियों हो गए। लेकिन जब हाल ही में दोनों साथ आए तो एक ही फ्रेम में इतने खूबसूरत लग रहे थे कि उनकी तस्वीरें देखकर आपका मन ही नहीं भरेगा।

amitabh-bachchan-wishes-ranu-mukerjee-the-best-on-hichki-sets
 

जानिए इस साल कौन से सुपरस्टार कर रहे हैं कमबैक -

रानी मुखर्जी की हिचकी

रानी मुखर्जी की हिचकी

रानी मुखर्जी की फिल्म की स्क्रिप्ट काफी दमदार हैं। वैसे भी हाल ही में वो एक प्यारी सी बेटी अदीरा की मां बनी हैं और उन्होंने कहा कि वो अपनी बच्ची और काम में अच्छे से बैलेंस बना कर रखना चाहती हैं।

मर्दानी से बिखेरा जलवा

मर्दानी से बिखेरा जलवा

आखिरी बार रानी मुखर्जी मर्दानी में नज़र आईं थीं। प्रदीप सरकार की ये फिल्म एवरेज थी लेकिन लोगों ने इसकी तारीफ काफी थी। हमारी मानें तो रानी की आखिरी अच्छी फिल्म बॉम्बे टॉकीज़ थी।

मनीषा कोईराला

मनीषा कोईराला

मनीषा कोईराला संजय दत्त की मां नरगिस का किरदार निभाती नज़र आएंगी। वहीं पिता सुनील दत्त की भूमिका में परेश रावल पहले ही फाइनल हो चुके हैं।

संजय दत्त की हीरोइन

संजय दत्त की हीरोइन

गौरतलब है कि मनीषा कोईराला ने संजय दत्त के साथ कई फिल्मों में काम किया है और ऐसे में उन्हें नरगिस के किरदार में अब तक किसी ने इमैजिन नहीं किया था। अब उन्हें रणबीर की मां के किरदार में देखना दिलचस्प होगा।

रवीना टंडन

रवीना टंडन

रवीना टंडन एक बार फिर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं और वो भी धमाकेदार तरीके से। उनकी फिल्म मातृ 21 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है और फिल्म का लोगो रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म औरतों के उन मुद्दों पर बात करती है जिन्हें कभी उठाया नहीं गया है पर ये समाज में घुसे बैठे हैं।

रवीना टंडन वाली छाप

रवीना टंडन वाली छाप

कुल मिलाकर देखा जाए तो रवीना टंडन वापस आ रही हैं। अब आप कहेंगे कि वो गईं कब थीं। लेकिन सब मानेंगे कि 2003 में सत्ता के साथ सबको अंदर तक हिलाने वाली रवीना टंडन ने 2004 में शादी के बाद, फिल्मों से नाता कम रखा। जो भी काम किया उस पर रवीना टंडन वाली छाप नहीं थी।

दीया मिर्ज़ा

दीया मिर्ज़ा

दीया मिर्ज़ा रणबीर कपूर की दत्त बायोपिक से वापसी कर रही हैं और फिल्म मे वो संजय दत्त की पत्नी मान्यता के किरदार में दिखेंगी।

एक्टिंग से दूर

एक्टिंग से दूर

एक्ट्रेस-प्रॉड्यूसर दीया मिर्ज़ा का कहना है कि वो एक प्रॉड्यूसर के तौर पर अर्थपूर्ण सीनेमा में काम करना चाहती हैं। आपको बता दें कि दिया बाकी एक्ट्रेस की तरह ज्यादा एक्टिव नहीं हैं और काफी समय से फिल्मों में एक्टिंग करने से दूर हैं।

विद्या बालन

विद्या बालन

विद्या बालन वापस आ चुकी हैं। बेगम जान से। फिल्म बंगाली फिल्म राजकहिनी का हिंदी रीमेक है और इसे सृजित मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। हालांकि फिल्म रिलीज़ के बाद कोई कमाल नहीं दिखा पाई।

 कोठे की मुखिया

कोठे की मुखिया

फिल्म की कहानी एक कोठे की है जो ऐसी जगह पर है जहां से हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बंटवारे की लाइन खिंचनी है। ऐसे में कोठे को खाली करना है औऱ कोठे की मुखिया है बेगम जान।

 

English summary
Amitabh Bachchan wishes Ranu Mukerjee all the best on Hichki sets.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi