For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    EVERGREEN: दीपिका, सोनम, कैट के साथ रोमांस करना चाहते हैं बिग बी!

    |

    अमिताभ बच्चन और उनका ह्यूमर किलिंग है। इसके साथ ही लाइफ के लिए उनकी ये ज़िदादिली देखकर किसी को भी ज़िंदगी से प्यार हो जाएगा। अब देखिए ना कहते हैं कि 70 की उम्र के बाद इंसान केवल भगवत् भजन की सोचता है लेकिन हमारे बिग बी तो अभी भी जवान हैं। और उनकी रोमांटिक ख्वाहिशें भी वैसी की वैसी ही हैं।

    दीपिका पादुकोण के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करना हर किसी की ख्वाहिश है। शाहरूख से लेकर सैफ, रणबीर से लेकर रणवीर की दीपिका के साथ ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री जबरदस्त रही है। तो अब अमिताभ बच्चन भी इस लिस्ट का हिस्सा बनना चाहते हैं। दरअसल उनको अब तक दीपिका के साथ रोमांस करने का मौका नहीं मिला। तो बिग बी पीकू और आरक्षण की बेटी दीपिका के साथ रोमांस करना चाहते हैं।
    ALSO READ: यश चोपड़ा रोमांस की जान थे अमिताभ बच्चन!

    एक इंटरव्यू में जब अमिताभ से उनकी किसी ऐसी ख्वाहिश के बारे में पूछा गया था जो अभी तक पूरी नहीं हुई है तो उनका कहना था कि मेरी ख्वाहिश है कि काश में दीपिका, कैटरीना, प्रियंका, विद्या या परिणीति जैसी बॉलीवुड की यंग हीरोइनों के रोमांस कर पाता।
    गौरतलब है कि अमिताभ "चीनी कम" में तब्बू और "निशब्द" में जिया खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आ चुके हैं। लेकिन अमिताभ खुद को खुशनसीब मानते हैं कि उन्हें उस दौर की हीरोइनों के साथ रोमांस करने का मौका मिला जो कि इस दौर के एक्टर्स को नहीं मिल पाया।
    ALSO READ: अगर सरनेम बच्चन नहीं है तो सनी लियोन को कॉपी करके कमाओ!

    English summary
    Amitabh Bachchan has a spark with that flamboyance to kill it with with humor. Now he reacts on his on screen chemistry with the leading ladies of Bollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X