For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन का Tweet- काली शक्तियों के बीच शंख बजाने से कोरोना कम, लोगों का भड़का गुस्सा

    |

    कोरोना वायरस के कारण इस समय बॅालीवुड सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक्टिव है। खासकर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन फैंस को हर समय जागरूक रहने और कोरोना से सावधान रहने के लिए कई जानकारी दे रहे हैं।

    #ThalaivaonDiscovery: मगरमच्छ के बीच से रजनीकांत ने की झील पार, डरावना वीडियो#ThalaivaonDiscovery: मगरमच्छ के बीच से रजनीकांत ने की झील पार, डरावना वीडियो

    लेकिन इस बीच ऐसा कुछ हुआ कि फेक न्यूज का शिकार अमिताभ बच्चन बन गए। अमिताभ बच्चन ने कोरोना को लेकर एक ऐसा ट्टीट किया जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा, जिसमें कहा गया कि थाली और ताली बजाने से कोरोना कम हो जाता है।

    बिना किसी सही पड़ताल के जब अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में इसका जिक्र किया तो उनकी क्लास लग गई। इसके बाद उन्हें अपना पोस्ट हटाना पड़ा। चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या लिखा था..

    कोरोना को लेकर ऐसी जानकारी

    कोरोना को लेकर ऐसी जानकारी

    अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह लगातार अपने फैंस से सुरक्षित रहने के लिए बोल रहे हैं। लेकिन इस बीच कोरोना को लेकर अमिताभ बच्चन ने ऐसी जानकारी शेयर कर दी कि उन्हें बुरी तरह ट्रोल होना पड़ा। हालांकि बाद में उन्होंने इस ट्टीट को डिलीट कर दिया लेकिन खबरों के पकड़ में ये न्यूज आ गई।

    शंख बजाने से वायरस कमजोर

    शंख बजाने से वायरस कमजोर

    अमिताभ बच्चन ने ये ट्टीट किया कि एक सलाह दी गई है..22 मार्च अमावस यानी महीने की सबसे काली रात है। बैक्टीरिया बुरी और काली शक्तियां सबसे ज्यादा ताकतवर होती हैं। शंख बजाने से वायरस कमजोर पड़ता है। कम होता है। चांद रेवती नक्षत्र में जा रहा है। इससे खून का बहाव अच्छा होता है।

    फेक न्यूज की बात समझने के बाद

    फेक न्यूज की बात समझने के बाद

    इसके बाद लोगों ने अमिताभ की इस दी गई जानकारी को गलत बताना शुरू कर दिया। फेक न्यूज की बात समझने के बाद अमिताभ बच्चन ने इस ट्टीट को पूरी तरह से डिलीट कर दिया।

    सफेद कपड़ों पर ट्रोल

    सफेद कपड़ों पर ट्रोल

    इसके साथ पूरे बच्चन परिवार ने थाली बजाओ अभियान में सफेद रंग के कपड़े पहने थे। इसे लेकर भी उन्हें ट्रोल किया गया। पूछा गया कि बच्चन परिवार के लोग हर समय सफेद कपड़े क्यों पहनते हैं।

    टारगेट करने का समय नहीं

    टारगेट करने का समय नहीं

    हाल ही में अभिषेक बच्चन भी कोरोना को लेकर ट्रोल हुए थे। एक यूजर ने कहा था कि सेल्फ आइसोलेशन में सबसे ज्यादा अनुभव अभिषेक को है। इस पर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा था कि ये समय टारगेट करने का नहीं है।

    English summary
    Amitabh Bachchan troll for wrong information about CoronaVirus , here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X