For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सैराट के डायरेक्टर की फिल्म में दमदार भूमिका में नजर आएंगे बिग बी..DETAILS

    By Shweta
    |

    राम गोपाल वर्मा के सरकार सीरिज में बाल ठाकरे से मिला जुलता किरदार निभा चुके हैं। इस बार अमिताभ बच्चन रियल लाइफ कैरेक्टर निभाते आएंगे। काफी पहले ये खबर कंफर्म हो चुकी है कि मराठी सुपरहिट फिल्म सैराट के डायरेक्टर हिंदी फिल्म डायरेक्ट करेंगे और इसमें अमिताभ बच्चन अह्म किरदार निभाएंगे।

    इस फिल्म का अभी नाम नहीं रखा गया है लेकिन फिल्म में विजय बारसे का किरदार निभाते नजर आएंगे। आपको बता दें कि सालों पहले नागपुर में विजय बारसे ने एनजीओ स्लम सॉकर की स्थापना की। यह एनजीओ स्लम बच्चों को सॉकर सिखाता था।

    इस फिल्म में अमिताभ बच्चन विजय बारसे की भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि यह किरदार सिर्फ विजय बारसे से प्रेरित होगा। सैराट के डायरेक्टर अमिताभ मंजुले अमिताभ बच्चन को केंद्र में रखकर यह फिल्म पिछले दो साल से लिख रहे हैं। वे इससे पहले रिसर्च कर रहे थे।

    मंजुले ने कहा कि "मुझे स्क्रिप्ट पर इतने लंबे समय तक काम करने का कोई अफसोस नहीं है। मैंने सैराट की स्क्रिप्ट पर अपने आठ साल खर्च किए थे।" आपको बता दें कि अमिताभ मंजुले की सैराट मराठी सिनेमा की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। फिल्म ऑनर किलिंग पर थी जिसे दर्शकों और आलोचकों ने खूब सराहा था।

    English summary
    Amitabh Bachchan to play slum soccer founder Vijay Barse in Sairat director bollywood debut.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X