For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'सत्‍याग्रह' में अन्‍ना हजारे की भूमिका निभायेंगे अमिताभ बच्‍चन

    |

    भोपाल। सामाजिक मुद्दों पर फिल्‍म बनाने वाले निर्माता, निर्देशक प्रकाश झा की फिल्‍म 'सत्‍याग्रह' में अमिताभ बच्‍चन समाजसेवी अन्‍ना हजारे की भूमिका निभायेंगे। इन दिनों फिल्‍म की शूटिंग भोपाल से 15 किलोमीटर दूर चीखलौद में चल रही है। गौरतलब है कि भोपाल की ही लोकेशन पर चक्रव्‍यूह और आरक्षण की भी शू‍टिंग हुई थी।

    इस फिल्‍म की कहानी लोकपाल‍ बिल और अन्‍ना हजारे के आंदोलन को आधार बना कर लिखी गयी है। बुधवार को फिल्‍म के मुख्‍य कलाकार अजय देवगन और करीना कपूर चीखलौद पहुंचे तो उनके आने की खबर मिलते ही आस पास भीड़ उमड़ आयी जिससे चीखलौद पुल पर जाम लग गया, जिसके बाद रायसेन मार्ग पर आवाजाही बंद हो गयी।

    सुरक्षा को देखते हुए मीडिया को भी उस क्षेत्र में प्रवेश से प्रतिबंधित कर दिया गया। फिल्‍म सेट के आसपास बड़ी संख्‍या में सुरक्षाकर्मी तैनात किये गये हैं जिससे कि शूटिंग में किसी तरह का व्‍यवधान न हो। इस दौरान भीड़ को नियंत्रित करने के लिए बाउंसरों ने लोगों से दुर्व्‍यवहार भी किया।

    प्रकाश झा की पिछली फिल्‍म 'आरक्षण' पर काफी विवाद हुआ था, फिल्‍म को उत्‍तर प्रदेश और पंजाब में बाकी जगहों पर रिलीज के दो सप्‍ताह बाद सिनेमा हालों में दिखाया गया था। हालांकि 'सत्‍याग्रह' फिल्‍म के विषय को लेकर पहले से ही लोगों में उत्‍साह है और इसका इंतजार दर्शकों को भी है। फिल्‍म के विषय की संवेदनशीलता को देखकर इस विवाद होने की भी आशंका जताई जा रही है।

    English summary
    Amitabh Bachchan will play the role of Anna Hazare in his upcoming movie 'Satyagraha'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X