For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन से लेकर मोहनलाल तक, अहान शेट्टी की 'तड़प' के ट्रेलर की जमकर हुई तारीफ

    |

    आज दिन की शुरुआत में, साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'तड़प' का मनोरंजक ट्रेलर आखिरकार प्रशंसकों के लिए रिलीज़ कर दिया गया है, जिसका वे घोषणा के बाद से इंतजार कर रहे थे। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित, यह फिल्म साल की पहली बड़ी स्क्रीन रोमांटिक ड्रामा थिएटर रिलीज होगी, ऐसे में फिल्म पर पहले से प्रेशर था और अब, जब से ट्रेलर सामने आया है, तब से इंडस्ट्री, क्रिकेटरों आदि में फैली फिल्म बिरादरी द्वारा चारों तरफ़ प्रशंसा मिल रही है।

    ट्रेलर ने हमें अहान की निडर भूमिका और तारा सुतारिया के एक अनकन्वेंशनल भूमिका की एक झलक देखने मिल रही है। यह फिल्म एक औसत रोमांस फ्लिक की तरह नहीं है, बल्कि ऐसा कंटेंट पेश करने का वादा करती है जो दर्शकों को उनकी सीटों से बांधकर रखेगी। प्रीतम के संगीत ने फिल्म को अधिक प्रत्याशित बना दिया है। यहां जानिए फिल्म के ट्रेलर के बारे में सेलेब्स का क्या कहना है।

    अमिताभ बच्चन लिखते है," अहान, हमने तुम्हें बढ़ते हुए देखा है, आज तुम्हें सिनेमा में यूं देखना और दुनिया से परिचित करवाते हुए गर्व हो रहा है। तड़प में आपके शानदार एफर्ट्स देखते हैं। नई शुरुआत के लिए बहुत बहुत शुभकामनाएँ।

    कोरोना की चपेट में टाइगर 3 का विलेन, इमरान हाशमी की वजह से रूक सकती है फिल्म की शूटिंग!कोरोना की चपेट में टाइगर 3 का विलेन, इमरान हाशमी की वजह से रूक सकती है फिल्म की शूटिंग!

    अमिताभ बच्चन के अलावा, रितेश देशमुख, परेश रावल, साउथ स्टार मोहनलाल, किच्छा सुदीप ने साझा किया, चिरंजीवी लिखते हैं, प्रोसेनजीत चटर्जी, कमल हसन, मनोज तिवारी, गुरदास मान, विजय कोडियलबेल, पायल राजपूत, अर्जुन कपूर और के एल राहुल के साथ निप्पॉन गोस्वामी समेत तमाम सितारों ने तड़प फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ की।

    English summary
    mitabh Bachchan to Mohanlal, Ahan Shetty 'Tadap' trailer praised by bollywood celebs
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X