For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग कैट के लिए जगह-जगह घूमेंगे बिग बी!

    By Rajiv Ojha
    |

    लखनऊ (राजीव ओझा)। जिस राज्य के बिग कैट यानी बब्बर शेर पूरी दुनिया में मशहूर हैं वहां के ब्रांड अम्बेसडर बिग बी हैं। जब वो शेर उत्तर प्रदेश में भेजे जा रहें हैं तो उस राज्य का ब्रांड अम्बेसडर बिग बी से बेहतर कौन हो सकता है। जी हाँ नरेंद्र मोदी के बाद अखिलेश के ब्रांड एंबेस्डर भी बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ही होंगे। खबर है कि यूपी के मुख्यमंत्री ने बॉलीवुड के शेर बिग बी को इटावा लायन सफारी का ब्रांड एंबेस्डर बनाने के लिये एक प्रस्ताव तैयार किया है।

    आला अधि‍कारियों की मानें तो उत्तरप्रदेश के मेगा प्रोजेक्ट लायन सफारी पार्क की ब्रांडिंग अमिताभ करेंगे। प्रदेश के जंतु उद्यान राज्यमंत्री डा. एसपी यादव जल्द ही सरकार के इस मेगा प्रोजेक्ट के लिये इस प्लान को सीएम अखिलेश और सपा मुखिया के सामने पेश करने की तैयारी में हैं। मुलायम सिंह यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट लायन सफारी को लेकर सरकार खासा उत्साहित दिख रही है। इटावा में लायन सफारी को विश्वस्तरीय बनाने को लेकर यूपी से एक दल लंदन में बनी लायन सफ़ारी का जायज़ा लेकर लौटा है। वही प्रदेश के जंतु उद्यान मंत्री का प्रस्ताव है कि इतने बड़े प्रोजेक्ट का ब्रांड एंबेस्डर सदी के महानायक को बनना चाहिए जिसके लिए मुख्यमंत्री की अंतिम मुहर लगना बाकी है।

    अमिताभ बच्चन फिलहाल वक्त गुजरात सरकार के ब्रांड एंबेस्डर हैं, गुजरात सरकार ने अमिताभ को पर्यटन विभाग का ब्रांड एंबेस्डर बनाया है। अमिताभ बच्चन को लायन सफ़ारी के ब्रांड एंबेस्डर बनाये जाने के विचार को राजनीति में मिलने वाले नफा नुकसान से जोड़कर भी देखा जा रहा है। वैसे तो अभी अमिताभ बच्चन गुजरात के विकास की ब्रांडिंग रहे हैं। अमिताभ बच्चन इसके पहले सपा के शासन में उत्तर प्रदेश का भी गुणगान कर चुके हैं। लेकिन इस गुणगान के बाद भी सपा चुनाव में कुछ ख़ास नहीं कर पाई थी।

    English summary
    If chief minister Akhilesh Yadav's all dreams get fulfilled then Bollywood legend Amitabh Bachchan will endorse Etawah Lion Safari in Uttar Pradesh.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X