For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन अब रोज़ आपको बताएंगे कि गाड़ी दाएं मोड़ें या बाएं, बनेंगे गूगल मैप्स की आवाज़

    |

    अमिताभ लगातार फैन्स को चकित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और अब ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन गूगल मैप्स की नई आवाज़ होंगे। अब ज़रा सोचिए कि अमिताभ बच्चन अगर आपको कहेंगे कि गाड़ी दाएं मोड़नी है तो क्या आप कोई गलती करेंगे।

    वैसे अभी तक इस बारे में किसी ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। माना जा रहा है कि अमिताभ बच्चन को अप्रोच किया गया है लेकिन अभी तक उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट पर साईन नहीं किया है।

    गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन की आवाज़ हर कोई पहचानता है और उनकी इतनी साफ आवाज़ समझने में किसी को गलती नहीं हो सकती है। इससे भी दिलचस्प ये है कि अमिताभ बच्चन का सपना एक रेडियो जॉकी बनने का था।

    अमिताभ बच्चन ने कई बार विविध भारती के लिए ऑडीशन दिया था लेकिन उन्हें ये कह कर रिजेक्ट कर दिया जाता था कि उनकी आवाज़ इस लायक नहीं है।

    amitabh-bachchan-to-be-the-voice-for-google-maps

    इसे ही शायद किस्मत कहते हैं। वैसे अमिताभ बच्चन अभी तक पता नहीं कितने रूप में फैन्स को इंटरटेन कर चुके हैं लेकिन अब वो हमेशा फैन्स के साथ रहने का इंतज़ाम भी कर चुके हैं।

    50 सालों का सफर

    50 सालों का सफर

    अमिताभ बच्चन ने इस साल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे किए हैं। अमिताभ बच्चन ने सात हिंदुस्तानी के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में अनवर अली के किरदार के लिए अमिताभ बच्चन को बेस्ट न्यूकमर का नेशनल अवार्ड भी मिला था।

    लगातार काम

    लगातार काम

    इन 50 सालों में अमिताभ बच्चन ने कभी काम करना नहीं छोड़ा। उन्हें कैमरे से कितना प्यार है इस बात का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है। हालांकि अपने फिल्मों के प्यार के चलते वो मौत के मुंह से बचकर वापस आए लेकिन फिल्मों से उनका लगाव कभी कम नहीं हुआ।

    उतार चढ़ाव

    उतार चढ़ाव

    अमिताभ बच्चन ने अपने करियर का सबसे ऊंचा मुकाम देखा है तो उन्होंने अपने करियर में खुद को दीवालिया होते भी देखा है। इस बुरे समय में उनके शुभचिंतक उनके साथ थे। अमिताभ बच्चन ने ABCL नाम की कंपनी खोली थी जिसने उन्हें कर्ज़ में डुबो दिया था।

    शुरू की दूसरी पारी

    शुरू की दूसरी पारी

    अमिताभ बच्चन ने अपनी दूसरी पारी की शुरूआत की। अपने बुरे दिनों में वो यश चोपड़ा के पास काम की मदद मांगने गए और उन्हें मोहब्बतें में कास्ट कर लिया। इसके बाद अमिताभ बच्चन की बॉलीवुड में दूसरी पारी शुरू हुई।

     मेहनत से वापसी

    मेहनत से वापसी

    अपनी मेहनत से अमिताभ बच्चन वापस उसी मुकाम पर पहुंचे जहां से वो नीचे आए थे। आज भी वो बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे सुपरस्टार्स में से एक गिने जाते हैं और उनके पास काम की कोई कमी नहीं है।

    दूसरी पारी के अलग रंग

    दूसरी पारी के अलग रंग

    दूसरी पारी में अमिताभ बच्चन ने अपने अभिनय के अलग रंग दिखाए। एक तरफ जहां वो पीकू के खड़ूस पापा बने तो दूसरी तरफ वक्त में मौत से लड़ते एक पिता। किसी भी फिल्म ने उनके रोल की महत्ता कम नहीं हुई।

    बैक टू बैक फिल्में

    बैक टू बैक फिल्में

    इस समय भी अमिताभ बच्चन के पास बैक टू बैक फिल्में हैं। जहां उनकी फिल्म झुंड रिलीज़ के लिए तैयार है वहीं वो गुलाबो सिताबो अमेज़ॉन प्राइम पर 12 जून को रिलीज़ हो रही है।

    अभी भी लीड रोल

    अभी भी लीड रोल

    अभी भी अमिताभ बच्चन के लिए लीड रोल लिखे जा रहे हैं और वो इन किरदारों को उतनी ही शिद्दत से निभा रहे हैं।

    तबीयत पर असर

    तबीयत पर असर

    हालांकि इतने काम का असर अमिताभ बच्चन की तबीयत पर पड़ता अक्सर दिख जाता है। कुछ महीनों पहले ही वो अस्पताल में भर्ती थे और उन्होंने अपनी तबीयत पर एक पोस्ट भी लिखा था।

    ले लेना चाहिए रिटायरमेंट

    ले लेना चाहिए रिटायरमेंट

    ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान भी अमिताभ बच्चन काफी थक गए थे और उन्होंने एक पोस्ट में हिंट दिया था कि अब उनके रिटायर होने का समय आ चुका है।

    English summary
    Amitabh Bachchan has been approached to be the voice directing the google maps. The actor is yet to sign the contract.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X