For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना पॉज़िटिव अमिताभ बच्चन इस समय भी फैन्स को नहीं भूले, कहा - धन्यवाद

    |

    अमिताभ बच्चन और उनका आधा परिवार इस समय कोरोना पॉज़िटिव है लेकिन ऐसे समय में भी अमिताभ बच्चन फैन्स को नहीं भूले। अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं और उन्होंने अस्पताल से ट्वीट करते हुए फैन्स को धन्यवाद कहा। दरअसल, अमिताभ बच्चन इतनी सारी दुआएं और प्रार्थनाएं देखकर भावुक हो गए।

    Amitabh Bachchan ने fans को किया शुक्रिया दिया हेल्थ अपडेट | FilmiBeat

    उन्होंने लिखा - मुझे, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के लिए इतनी दुआ भेजने के लिए धन्यवाद। मैं आप सबको दिल से धन्यवाद करता हूं और अपनी तरफ से ढेर सारा प्यार भेजता हूं।

    गौरतलब है कि चार दिन पहले अमिताभ बच्चन पेट में कुछ तकलीफ होने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाए गए थे। यहां उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई। अभिषेक भी हल्के बुखार की शिकायत के बाद भर्ती करवाए गए और उनकी रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आई।

    डॉक्टर्स की मानें तो अमिताभ और अभिषेक दोनों का संक्रमण बहुत ज़्यादा नहीं है और दोनों की हालत ठीक है। हालांकि अमिताभ बच्चन को सांस लेने में थोड़ी तकलीफ थी लेकिन अब वो बिल्कुल ठीक हैं।

    अमिताभ बच्चन ने कहा धन्यवाद

    अमिताभ बच्चन ने कहा धन्यवाद

    अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा - मुझे एक एक को धन्यवाद दे पाना तो असंभव होगा। लेकिन जितने भी लोग अपनी दुआएं और प्रार्थनाएं भेज रहे हैं, उनका दिल से धन्यवाद।

    लगता है अंधा हो रहा हूं

    लगता है अंधा हो रहा हूं

    अमिताभ बच्चन लॉकडाउन में ट्विटर पर काफी एक्टिव हो गए थे। कुछ महीनों पहले ही में वो एक छोटी सी बात से परेशान हो गए और फैन्स से अपनी परेशानी भी बांटी। दरअसल, बच्चन साहब को लग रहा था कि वो अंधे होने वाले हैं।उन्होंने एक पोस्ट में लिखा - मेरी आंखें, चीज़ें धुंधली देख रही हैं। कभी कभी दो दो दिखता है। अब मुझे लग रहा है कि इतनी बीमारियों की लिस्ट में मेरा अंधा होना जुड़ने वाला है।

    घरेलू नुस्खा

    घरेलू नुस्खा

    लेकिन अमिताभ बच्चन की इस बीमारी का इलाज उनके डॉक्टर ने किया। डॉक्टर ने आंख की दवा दी और कहा कि अंधे नहीं होंगे। कम्प्यूटर के सामने ज़्यादा समय बिता रहे हैं। उससे आंखें थक रही हैं।बच्चन साहब ने अपनी मां का नुस्खा भी अपनाया। उन्होंने गरम पानी में तौलिया गीला किया और अपनी आंखों पर रखा। उन्हें इससे तुरंत ही आराम मिल गया।

    हैमस्ट्रिंग से जूझ रहे थे

    हैमस्ट्रिंग से जूझ रहे थे

    कुछ ही महीनों पहले एक पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने अपनी सेहत को लेकर कुछ अपडेट दिए थे।अमिताभ बच्चन ने बताया था कि उनकी गर्दन, हैमस्ट्रिंग, पीठ के निचले हिस्से और कलाई में चोट थी। काफी समय से वो ऐसे ही बैठे रहे हैं। और बुखार में थे। डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट करने की सलाह दी थी और यात्रा करने से मना कर दिया था।

    बहुत दिक्कत है

    बहुत दिक्कत है

    अमिताभ बच्चन ने अपने एक ब्लॉग में जानकारी देते हुए बताया था कि हैमस्ट्रिंग की चोट चलने में और बैठने में काफी दिक्कत करती है। इसके लिए लंबे समय तक सांस लेने की ज़रूरत होती है।

    बैक टू बैक फिल्में

    बैक टू बैक फिल्में

    अमिताभ बच्चन के शब्दकोश में जैसे आराम नाम का शब्द ही नहीं है। आयुष्मान खुराना के साथ गुलाबो सिताबो की शूटिंग पूरी करते ही अमिताभ बच्चन, ब्रह्मास्त्र की शूटिंग करने मनाली पहुंच गए थे।

    ले लूं रिटायरमेंट

    ले लूं रिटायरमेंट

    मनाली पहुंचने के लिए अमिताभ बच्चन ने गाड़ी से यात्रा की थी और ट्वीट करते हुए लिखा था कि ये काफी थकाने वाला था। और उन्हें लगता है कि अब उनका शरीर इतने कष्ट के लिए खुद को तैयार नहीं कर पाता है। शायद उनके रिटायरमेंट का समय आ गया है।

    लगातार कर रहे काम

    लगातार कर रहे काम

    गौरतलब है कि लॉकडाउन से पहले अमिताभ बच्चन लगातार काम कर रहे हैं। एक तरफ, इमरान हाशमी के साथ चेहरे की शूटिंग कर रहे थे तो वहीं अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र भी पूरी कर रहे थे।

    English summary
    Amitabh Bachchan, Abhishek, Aradhya and Aishwarya have been tested corona positive and Big B thanks his fans and well wishers for all the prayers and concern.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X