For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन ने पहली बार की पिता हरिवंश राय बच्चन के निधन पर बात, बताया इस सदमे से कैसे उबरे

    |

    अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म गुडबाय का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रश्मिका मंदाना मुख्य किरदार में दिखाई दे रही हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, अमिताभ बच्चन पहली बार अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के निधन के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए। अमिताभ बच्चन ने बताया कि जब उनके पिता का निधन हुआ तो उन्होंने अपने पिता का अंतिम संस्कार किया और अपने कमरे में अकेले आकर बैठ गए।

    अमिताभ बच्चन ने बताया कि वो शांत हो गए क्योंकि वो बहुत ही ज़्यादा दुखी थे। फिर उनके एक मित्र उनके पास आए और कहा कि तुम्हें खुश होना चाहिए कि तुमने अपनी ज़िंदगी के 60 साल अपने पिता के साथ बिताए। मेरे पिता तो तब चले गए जब मैं केवल 25 साल का था।

    अमिताभ बच्चन का कहना था कि उनके उस दोस्त ने उन्हें सिखा दिया कि ज़िंदगी में बड़े बुज़ुर्गों की क्या अहमियत होती है। गौरतलब है कि गुडबाय एक निधन के इर्द गिर्द बुनी गई है। फिल्म में अमिताभ बच्चन की पत्नी के किरदार में नीना गुप्ता हैं जिनका देहांत हो जाता है और इसके बाद उनकी बेटी रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन के बीच संस्कारों और रीति रिवाज़ को लेकर बहस होती है। किसी की अंतिम विदाई कैसी होनी चाहिए, इस पर बहस करते हुए एक परिवार करीब आ जाता है। गुडबॉय को डायरेक्ट किया है विकास बहल ने। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

    English summary
    Amitabh Bachchan talks about coping with his father's death at the trailer launch of his upcoming film Goodbye starring Rashmika Mandanna.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X