For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दो सुपरस्टार्स फिर आए साथ.. शानदार REMAKE के साथ.. 2019 में धमाका FINAL

    |

    2016 में आई सुपरहिट फिल्म पिंक में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने सबको हैरान कर दिया था। दोनों ने फिल्म में जबरस्त अभिनय किया था। बहरहाल, एक बार फिर यह जोड़ी साथ आने वाली है। इस क्राइम- थ्रिलर फिल्म के निर्देशक हैं सुजॉय घोष। यह फिल्म स्पैनिश फिल्म द इंविशिबल गेस्ट की हिंदी रीमेक होगी। फिल्म काम होगा - गेस्ट। फिल्म की शूटिंग जून से शुरु कर दी जाएगी।

    2015 की जबर्दस्त सुपरहिट फिल्म, सीक्वल हो गया FINAL

    सूत्रों की मानें तो तापसी पन्नू ने फिल्म साइन कर ली है। जबकि अमिताभ बच्चन ने फिलहाल साइन नहीं किया है। वह 102 नॉट आउट के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बिग बी के फिल्म साइन करते ही फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। बता दें, सुजॉय घोष के साथ बिग बी ने TE3n में भी काम किया था।

    वहीं, तापसी पन्नू फिल्म मनमर्जियां की शूटिंग में व्यस्त हैं। कोई शक नहीं कि 2019 आने वाली यह एक धमाकेदार फिल्म होगी। क्या पता फिर बेस्ट एक्टर, बेस्ट एक्ट्रेस, फिल्म का अवार्ड यह फिल्म ले जाए।

    बहरहाल, यहां देखें फिल्मों की लिस्ट, जिसके हिंदी रीमेक का है इंतजार-

    टेंपर रीमेक

    टेंपर रीमेक

    रणवीर सिंह तेलुगु सुपरहिट फिल्म 'टेंपर' के रीमेक में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी एक भ्रष्ट पुलिस अफसर की है, जिसकी जिंदगी एक लड़की आती है और उसे सही रास्ते पर ले जाती है। फिल्म का नाम होगा सिंबा.. जिसके निर्देशक हैं रोहित शेट्टी।

    भारत

    भारत

    सलमान खान स्टारर यह फिल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' की कहानी पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं।

    धड़क

    धड़क

    जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क' सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराठ' का हिंदी रीमेक है।

    फन्ने खां

    फन्ने खां

    ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव और अनिल कपूर स्टारर फिल्म फन्ने खां भी एक रीमेक है। ये फिल्म ऑस्कर नॉमिनेटेड डच फिल्म ‘एवरीबडीस फेमस' का आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

    विक्रम वेधा

    विक्रम वेधा

    2017 में रिलीज सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा की हिंदी रीमेक को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है। शाहरूख की रेड चिलीज़ ने विक्रम वेधा रीमेक के राइट्स खरीदे हैं। वहीं, फिल्म को नीरज पांडे भी इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।

    रैंबो

    रैंबो

    हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'रैंबो' की हिंदी रीमेक में टाईगर श्राफ फाइनल हो चुके हैं। फिल्म का निर्देशन बैंग बैंग डाइरेक्टर सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं।

    English summary
    Amitabh Bachchan and Taapsee pannu reunite for a crime thriller directed by Sujoy Ghosh. It's a remake of Spanish movie The Invisible Guest and has been titled Guest.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X