»   » अब तक दर्द से परेशान हैं महानायक अमिताभ, होगा सीटी स्कैन

अब तक दर्द से परेशान हैं महानायक अमिताभ, होगा सीटी स्कैन

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
amitabh bachchan
अब भी दर्द में हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन? उनका दर्द उन्हें अकेले ही नहीं छोड़ रहा, जी हां दो महिने पहले पेट की सर्जरी करवा चुके अमिताभ के ट्विटर अपडेट्स से तो यही लगता है कि वो अब तक पेट के दर्द को झेल रहे हैं।

अमिताभ ने मुंबई इंडियन और डेक्कन चार्जर्स के बीच आईपीएल का मैच देखने के बाद लिखा, 'दर्द के साथ क्रिकेट मैच देखने में हर्ज ही क्या है? हार इस दर्द को बढ़ाती है, जबकि जीत से दर्द कम होता है। '

इससे पहले ट्विटर पर अमिताभ ने अपने फैन्स के लिए लिखा है कि वह जल्द ही जांच के लिए डॉक्टर के पास जाने वाले हैं। अमिताभ ने क्रिकेट के फैन्स से ट्विटर पर कहा, 'देर से आने के लिए माफी। सीटी स्कैन के लिए डॉक्टरों से बात कर रहा था। तकलीफ बढ़ती जा रही है।

वो अपनी सेहत के बारे में लिखते हैं कि मैं जल्दी ठीक होना चाहता हूं। डॉक्टरों ने सीटी स्कैन कराने से पहले कुछ पेय लेने को कहा है। अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपने ब्लॉग पर भी लिखा था कि दर्द की वजह से वो जल्दी नहीं उठे और मॉर्निंग वॉक पर भी नहीं जा सके। 'पता नहीं क्यों ये दर्द बढ़ता ही जा रहा है।'

अमिताभ ने अपना दर्द बयां करते हुए लिखा है कि 'बीती रात ब्लॉग लिखने के बाद जब मैं बिस्तर पर जाने के लिए उठा तो पेट में तेज दर्द हुआ। दर्द इतना तेज था कि सीधे खड़ा होना, बैठना और लेटना भी मुश्किल हो गया। ऐसा दर्द ऑपरेशन के बाद भी नहीं हुआ था। अब दो महीने बाद न जाने ये दर्द क्यों हुआ।

11 अप्रैल को शायद सीटी स्कैन के बाद दर्द की वजह पता चल सके। फिलहाल तो पेन किलर से काम चल रहा है। मुझे लगता है कि लगातार कुर्सी पर बैठना भी दर्द की वजह हो सकती है। मैं इंटरनेट पर काफी ज्यादा समय बिताता हूं।

अमिताभ के ट्विटर और ब्लॉग से यह तो साफ है कि वह अब तक तकलीफ में हैं। हमारी यही कामना है कि वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएं और अपने परिवार के साथ हंसी खुशी दिन बिताएं।

English summary
Bollywood megastar Amitabh Bachchan is supposed to undergo a CT-scan at the hospital due to stomach pain.
Please Wait while comments are loading...