For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन ने 23 करोड़ में बेचा अपनी मां का घर, इतने करोड़ का मालिक है बच्चन परिवार !

    |

    बॅालीवुड के दिग्गज अभिनेता को लेकर यह रिपोर्ट सामने आ रही है कि उन्होंने करोड़ों की डील के साथ अपना एक घर बेच दिया है। बता दें कि अमिताभ बच्चन खुद मुंबई में परिवार के साथ रहते हैं। लेकिन इसके अलावा कई जगह पर उनके पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है।इसी में से एक प्रॉपर्टी को अमिताभ बच्चन ने बेच कर करोड़ों की कमाई कर ली है।

    रिपोर्ट के आधार पर अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के गुलमोहर पार्क में स्थित अपने फैमिली हाउस सोपान को करीब 23 करोड़ रुपए में बेच दिया है। बताया जाता है कि इस घर के साथ अमिताभ बच्चन की याद पुरानी है।

    अमिताभ बच्चन दिल्ली के इस घर में अपने माता-पिता के साथ रहते थे। यह घर अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन के नाम पर रजिस्टर्ड था। एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार अमिताभ बच्चन के इस घर की 23 करोड़ की कीमत negone ग्रुप कंपनी के सीईओ अवनी बदर ने खरीदा है।

    बच्चन परिवार की जगह

    बच्चन परिवार की जगह

    बच्चन परिवार और इस कंपनी के मालिक के साथ सालों पुराना संबंध है। बताया जा रहा है कि इस जगह को पूरी तरह से नए तरीके से बनाया जाएगा। बच्चन परिवार की तरफ से ही इस जगह को खरीदने का प्रस्ताव दिया गया था। जिसे nezone ग्रुप कंपनी के सीईओ अवनी बदर ने मान लिया और यह जगह खरीद ली।

    अमिताभ बच्चन के पास 2946 करोड़ की प्रॉपर्टी

    अमिताभ बच्चन के पास 2946 करोड़ की प्रॉपर्टी

    इस घर में काफी समय से कोई नहीं रहता है। सही कीमत मिलने के कारण अमिताभ बच्चन ने इस जगह को बेचने का फैसला लिया। मीडिया रिपोर्ट अनुसार अमिताभ बच्चन के पास 2946 करोड़ की प्रॉपर्टी है। साथ ही अमिताभ बच्चन एक फिल्म के पीछे 8 करोड़ के करीब की फीस लेते हैं।

    अमिताभ बच्चन 2 से 3 करोड़ की कमाई

    अमिताभ बच्चन 2 से 3 करोड़ की कमाई

    एक टीवी विज्ञापन से अमिताभ बच्चन 2 से 3 करोड़ की कमाई करते हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पास कुल 11 बंगला है। इन सब की कुल कीमत 500 करोड़ के करीब की बताई जाती है। देश-विदेश में बच्चन परिवार के पास जमीन से जुड़ी काफी प्रॉपर्टी है।

    English summary
    Amitabh bachchan sold his Delhi house for rs 23 crore here read amitabh property short details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X