For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जया बच्चन - श्वेता बच्चन के साथ शूटिंग कर रहे हैं अमिताभ बच्चन, चोरी से शेयर की तस्वीर

    |

    अमिताभ बच्चन अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग, जया बच्चन और श्वेता बच्चन के साथ कर रहे हैं और अमिताभ बच्चन ने सेट से एक तस्वीर शेयर भी की। ये तस्वीर बेहद प्यारी है क्योंकि अमिताभ बच्चन ने ये तस्वीर चोरी से ली है। तस्वीर में श्वेता बच्चन और जया बच्चन इस बात से बेखबर नज़र आ रही हैं कि उनकी तस्वीर ली जा रही है।

    अमिताभ बच्चन ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा - Family at work. हालांकि, ये प्रोजेक्ट क्या है, किसी को नहीं पता, लेकिन शायद ये किसी एड फिल्म की शूटिंग की तस्वीर है।

    तस्वीर में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और श्वेता बच्चन पारंपरिक परिधानों में नज़र आ रहे हैं। जहां, श्वेता बच्चन ने कुछ सालों पहले ही परदे पर अपना डेब्यू, अमिताभ बच्चन के साथ एक एड फिल्म में किया है वहीं जया बच्चन और अमिताभ बच्चन को साथ देखकर ही फैन्स खुश हो जाते हैं।

    अभी भी लिखते हैं प्रेम पत्र

    अभी भी लिखते हैं प्रेम पत्र

    अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड में बेहिचक बताया कि उन्होंने जया बच्चन को ढेरों प्रेम पत्र लिखे हैं और अभी भी लिखते रहते हैं। ऐसा हर किसी को करना चाहिए। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने बताया कि कैसे उन्होंने अचानक जया बच्चन को शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया था।

    पहली फिल्म का जश्न

    पहली फिल्म का जश्न

    दरअसल, अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म ज़ंजीर के हिट होने का जश्न मनाने के लिए दोस्तों के साथ विदेश जाना चाहते थे लेकिन हरिवंश राय बच्चन ने साफ कर दिया कि जब तक अमिताभ बच्चन, जया बच्चन से शादी नहीं कर लेते, वो विदेश नहीं जा सकते।

    रातों रात सजा था मंडप

    रातों रात सजा था मंडप

    फिर क्या..एक बेहद सादे समारोह में 3 जून, 1973 को अमिताभ और जया की शादी हो गई थी और आज भी दोनों के बीच का प्यार बरकरार है। रातों रात मंडप सजाया गया और अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के साथ सात फेरे ले लिए।

    कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी

    कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी

    जया और बिग बी की मुलाकात तब हुई जब जया पुणे में पढ़ाई कर रही थी। उसी दौरान अमिताभ बच्चन यहां अपनी पहली फिल्‍म 'सात हिंदुस्तानी' (1969) के लिए आए थे। जया बच्‍चन उन्हें पहचानती थीं।

    जया को पसंद आई सादगी

    जया को पसंद आई सादगी

    उस समय जया की सहेलियां अमिताभ को लंबू लंबू कहकर चिढ़ाने लगी थीं। लेकिन जया ने उन्हें संजीदगी से लिया। उनके मन में उस समय अमिताभ बच्चन की छवि, हरिवंशराय बच्चन के संस्कारी और सादगी पसंद बेटे की थी।

    अमिताभ को दिल दे बैठीं जया

    अमिताभ को दिल दे बैठीं जया

    ऋषिकेश मुखर्जी ने अपनी फिल्म 'गुड्डी' के लिए पहले जया के साथ अमिताभ बच्चन को कास्ट किया था। बाद में अमिताभ बच्चन को इस फिल्‍म में नहीं लिया गया। ऐसा कहा जाता है कि इसी कारण से जया के मन में अमिताभ के लिए फीलिंग आई थी।

    ज़ंजीर में आए नज़र

    ज़ंजीर में आए नज़र

    ऋषिकेश मुखर्जी ने अपनी फिल्म 'गुड्डी' के सेट पर जया और अमिताभ की मुलाकात कराई थी। इसके बाद 1973 में अमिताभ बच्चन और जया साथ-साथ 'जंजीर' फिल्म में नजर आए।

    सालों का सफर

    सालों का सफर

    इतने सालों के सफर में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की ज़िंदगी में ढेरों उतार चढ़ाव आए हैं। लेकिन उनकी शादी और उनका रिश्ता समय के हर इम्तिहान को पार करता गया।

    ढेरों फिल्मों का साथ

    ढेरों फिल्मों का साथ

    वहीं अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी, बॉलीवुड की बेस्ट ऑन स्क्रीन जोड़ियों में से एक रही है। दोनों ने साथ में ढेरों फिल्में की और दर्शकों को उनकी केमिस्ट्री बेहद पसंद थी।

    अभी भी साथ

    अभी भी साथ

    आखिरी बार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन, आर बाल्कि की फिल्म की एंड का में साथ दिखाई दिए थे। वहीं दूसरी तरफ वो कल्याण ज्वेलर्स के ब्रांड एंबैज़डर भी हैं।

    English summary
    Amitabh Bachchan is shooting with Jaya Bachchan and Shweta Bachchan for their next project. He shared a quirky picture from the sets.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X