For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लद्दाख में -35 डिग्री तापमान पर 78 साल के अमिताभ बच्चन ने किया काम, फैंस ने बोला असली सुपरस्टार

    |

    अमिताभ बच्चन असल मायने में सुपरस्टार हैं। बढ़ती उम्र के बावजूद कई बड़ी और बहुप्रतिक्षित फिल्मों के साथ आने वाले समय के लिए अमिताभ बच्चन का नाम जुड़ा है। खराब तबीयत में होने के बाद भी वह कभी भी अपने काम से समझौता नहीं करते हैं। अमिताभ इस समय भी ऐसा ही एक खास काम कर रहे हैं।

    78 साल की उम्र में भी अमिताभ बच्चन एक्टिव हैं। फिर चाहे वह ब्लॅाग हो सोशल मीडिया हो या फिर किसी फिल्म का काम। हर हालात में अमिताभ बच्चन खुद को काम में बिजी रखने में कामयाब होते हैं। इस बार तो वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए लद्दाख पहुंच गए है।

    ठंड के दिन में लद्दाख जाना वो भी 70 साल से अधिक उम्र में ये अपने आप में बड़ी खूबी है। लद्दाख के -33 डिग्री में भी अमिताभ बच्चन लद्दाख में शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने इसकी एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस इस पर अपना रिएक्शन देते हुए अमिताभ की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

    अमिताभ बच्चन ने बताया लद्दाख का हाल

    अमिताभ बच्चन ने बताया लद्दाख का हाल

    लद्दाख की अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि पूरे दिन काम किया। और फिर लद्दाख गए और वापस आ गए। -33 डिग्री तापमान। ऐसा लग रहा था कि जैसे सर्दी आपको चीर दे रही हो।

    अमिताभ बच्चन का नया साल

    अमिताभ बच्चन का नया साल

    अमिताभ बच्चन ने ये भी बताया है कि इतना सब कुछ पहने होने के बाद भी आप ठंडी से बच नहीं सकते। उन्होंने लद्दाख में नए साल का एक वीडियो भी शेयर किया है। कई लोग नए साल की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वीडियो में सोनम वांगचुक भी हैं। जो प्लास्टिक के इस्तेमाल नहीं करने पर जोर दे रहे हैं।

    फैंस ने किया अमिताभ को सलाम

    फैंस ने किया अमिताभ को सलाम

    अमिताभ बच्चन के लद्दाख तस्वीर पोस्ट करने के बाद कई लोग उनके काम और जज्बा को सलाम कर रहे हैं।

    कोरोना के बाद एक दिन में 7 फिल्मों का काम

    कोरोना के बाद एक दिन में 7 फिल्मों का काम

    अमिताभ बच्चन ने हमेशा से ही अपने काम के जरिए फैंस के बीच जज्बा दिखाया है। पिछले साल कोरोना से ठीक होने के बाद वह बिना किसी देरी के कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग जारी कर दी। साथ ही उन्होंने एक साथ 7 फिल्मों का काम एक ही दिन में किया।

    कोरोना काल में अमिताभ बच्चन

    कोरोना काल में अमिताभ बच्चन

    कोरोना काल के दौरान अमिताभ ने अपनी एक बीमारी का भी जिक्र किया। अपने ब्‍लॉग में जाती हुई आंखों की रोशनी का जिक्र कर अपने फैंस को परेशानी में डाल दिया था। उन्‍होंने यह भी कहा था कि परेशानी की कोई बात नहीं है।

    English summary
    Amitabh bachchan shooting in ladakh in minus 33 degree temperature fans reaction
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X