For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Latest.. 2018 की धमाकेदार फिल्म.. सुपरस्टार ने शेयर की तस्वीर.. देंखे यहां!

    By Neeti
    |

    साल 2017 में आमिर खान की सिर्फ फिल्म आई.. सीक्रेट सुपरस्टार.. जहां वे सिर्फ सर्पोटिंग किरदार में थे। लिहाजा, फैंस को उनकी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' का बेसब्री से इंतजार है। जो 2018 नवंबर में रिलीज होगी।

    2018 के सुपरहीरो होंगे अक्षय कुमार.. अभी से फाइनल है खास AWARD

    फिल्म में आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी दिखेंगे। ताजा बात करें तो बिग बी ने फिल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। और साथ ही जानकारी दी है कि फिल्म की शूटिंग थाईलैंड में चल रही है।

    इस फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन भी काफी उत्साहित हैं। उन्होंने फिल्म को काफी खास कहा है। वहीं आमिर खान ने बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करने को सपने की तरह बताया है। आमिर ने कहा, जिस सुपरस्टार का मैं इतना बड़ा फैन रहा हूं.. उनके साथ काम करना शानदार है।

    ये हैं मेनलीड किरदार

    ये हैं मेनलीड किरदार

    फिल्म में आमिर खान, बिग बी और फातिमा योद्धा बने हैं। जबकि कैटरीना कैफ डांसर बनी हैं। जी हां, हाल ही में खुद आमिर खान ने बयान दिया है कि फातिमा फिल्म की मेनलीड एक्ट्रेस हैं.. और पूरी फिल्म उन्हीं के इर्द गिर्द घूमती है।

    आमिर खान का फर्स्ट लुक

    आमिर खान का फर्स्ट लुक

    फिल्म के सेट से आमिर खान की यह तस्वीर लीक हो गई थी। सच कहा जाए तो.. यहां आमिर को पहचानने में भी दिक्कत हो रही है। फिल्म में सभी किरदार डकैत बने हैं।

    धमाकेदार एक्शन

    धमाकेदार एक्शन

    रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में आमिर खान और बिग बी दोनों आमने सामने धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस करते नजर आने वाले हैं। इसके लिए एक्टर्स तलवारबाजी भी सीख रहे हैं।यह एक्शन सीन फिल्म की हाईलाइट होने वाला है।

    हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

    हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

    माना जा रहा था यह फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से प्रेरित है। हालांकि आमिर खान ने इससे इंकार किया है। लेकिन यदि ऐसा है तो फिल्म को लेकर फैंस का आर्कषण दुगुना हो सकता है।

    आमिर की सिफारिश से मिली फिल्म

    आमिर की सिफारिश से मिली फिल्म

    बताया जा रहा है कि फातिमा को ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था लेकिन बाद में आमिर ने उनके लिए सिफारिश की। आमिर की सिफारिश पर ही फातिमा को फिल्म में लिया गया।

    नाराज हैं कैटरीना

    नाराज हैं कैटरीना

    खबर है कि कैटरीना आमिर के बर्ताव से काफी नाराज हैं। फिल्म के सेट पर भी आमिर ज्यादा से ज्यादा फातिमा के पक्ष में रहते हैं.. और फिल्म के उनका रोल भी छोटा कर दिया गया है। लिहाजा, कैट को यह सब बातें रास नहीं आ रही है।

    English summary
    Amitabh Bachchan took to Instagram to share a picture from the sets of Thugs Of Hindostan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X