For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    चेन्नई समारोह में बिग बी और शाहरुख आमंत्रित

    |

    बॉलीवुड के अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे दिग्गज कलाकार भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में 13 सितंबर को चेन्नई में होने वाले समारोह में मेहमानों की सूची में शामिल हैं।

    द साउथ इंडियन फिल्म चेम्बर ऑफ कॉमर्स (एसआईएफसीसी) के अध्यक्ष सी. कल्याण ने आईएएनएस को बताया, "शाहरुख और अमिताभ जी हमारी अतिथि सूची में हैं। हमने उनसे हमारे समारोह में समर्थन देने का निवेदन किया है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि हमारे साथ शामिल होने के लिए वह समय निकालेंगे।"

    दक्षिण भारत के चारों फिल्म उद्योगों के इस समारोह का आयोजन नेहरू इन्डोर स्टेडियम में होगा।

    तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश चारों राज्यों के मुख्यमंत्रियों के समारोह में भाग लेने की संभावना है। कार्यक्रम में पहले दिन तमिल और मलयालम फिल्मोद्योग का समारोह होगा, दूसरा दिन तेलुगू और कन्नड़ फिल्मोद्योगों को समर्पित रहेगा।

    तीसरे और अंतिम दिन के कार्यक्रम के बारे में कल्याण ने बताया, "चारों उद्योगों के प्रदर्शन के अलावा हमने चारों उद्योगों की मशहूर हस्तियों को सम्मानित करने के लिए 50 डाक टिकट जारी करने की योजना बनाई है।" संगीतकार इलयराजा या ए. आर. रहमान द्वारा कार्यक्रम के लिए खासतौर से इस एक गीत तैयार करने की संभावना है।

    कल्याण ने बताया, "हमने संगीतकारों से भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरे होने के उत्सव के लिए विशेष गीत बनाने का निवेदन किया है। अभी तक उन्होंने गाने के लिए पुष्टि नहीं की है, लेकिन हमें उन्हें जल्द ही सुनने की उम्मीद है। इस गीत का प्रदर्शन कार्यक्रम के अंतिम दिन होने की संभावना है।"

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Bollywood luminaries such as Amitabh Bachchan and Shah Rukh Khan are on the guest list for celebration of Indian cinema's 100 years to be held here Sep 1-3.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X