For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन ने अभिनेत्री आकांक्षा सिंह को भेजा लेटर, पढ़िए डिटेल्स!

    By Filmibeat Desk
    |

    कई अन्य लोगों की तरह, सदी के महानायक सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करना अभिनेत्री आकांक्षा सिंह के लिए एक सपना था। अभिनेत्री के लिए एक सपना सच हो गया है क्योंकि वह आगामी फिल्म, मेडे में बिग बी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगी। जब वह हाल ही में शहर में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तो अभिनेत्री का मन सातवे आसमान पर था और यह होने का एक और कारण था।

    दिशा पटानी की बिकिनी PIC से नहीं हटेगी नजर, स्वीमिंग पूल में ढाया कहर!दिशा पटानी की बिकिनी PIC से नहीं हटेगी नजर, स्वीमिंग पूल में ढाया कहर!

    आकांक्षा के हाल ही में एक और सपना-सच सच मे बदल गया, जब उन्हें अमिताभ बच्चन का एक हस्तलिखित पत्र मिला, जिसे उन्होंने हिंदी में अपनी विशिष्ट काव्य शैली में लिखा था।

    अभिनेत्री ने अपना उत्साह और कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। पत्र की एक तस्वीर को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, "मुझे आपसे अमिताभ बच्चन साहब से यह सुंदर हस्तलिखित पत्र प्राप्त करने का सौभाग्य मिला है।

    यह एक सपने जैसा है। आपके स्नेह और विनम्रता के लिए धन्यवाद। मैं और कुछ ज्यादा नही मांग सकती। आपको एक्टिंग करते हुए देखना और एक फ्रेम में साथ मे दिखना यह मेरे लिए परियो की कहानी जैसा है।

    में ईस्वर से प्राथना करती हूं आपके साथ काम करने और भी मौके मुझे मिले , जैसे कि मेरा विश्वास है, ये तो सिर्फ ट्रेलर है। पिक्चर तो अभी बाकी है।

    English summary
    Bollywood Superstar Amitabh bachchan sent a letter to Actress Akanksha singh. Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X