For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मनमर्जियां: अमिताभ बच्चन ने विकी कौशल को भेजा बुके और लेटर, खुशी से उछल पड़े अभिनेता

    |

    अभिनेता विकी कौशन अपनी शानदान अदाकारी को लेकर अक्सर चर्चा में रहते है और हाल ही में वो फिल्म संजू में नजर आए थे। इस समय वो फिल्म मनमर्जियां को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे है और इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आने वाली है। बता दें कि हाल ही में विकी कौशल को एक ऐसा तोहफा मिला है जिसको पाकर वो खुशी से फूले नहीं समा रहे है। जी हां ये तोहफा है बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तरफ से उनके अभिनय के लिए...जिसको पाकर वो काफी ज्यादा खुश हुए है।

    आयुष्मान खुराना की 'बधाई हो' के ट्रेलर ने मचाया धमाल, बॉलीवुड स्टार्स कर रहे है ट्वीट में तारीफेंआयुष्मान खुराना की 'बधाई हो' के ट्रेलर ने मचाया धमाल, बॉलीवुड स्टार्स कर रहे है ट्वीट में तारीफें

    बता दें कि अमिताभ बच्चन ने एक बुके और अपनी हैंडराइटिंग से लिखा एक लेटर विकी कौशल को भेजते हुए मनमर्जियां के लिए तारीफ की है।

    अमिताभ बच्चन ने उनको लिखा है कि वो हमेशा उनको देखते है तो उनको लगता है कि वो काफी बेहतरीन है और हमेशा बेहतर काम करते है। इसी तरह का काम आपने मनमर्जियां में भी किया जो कि शानदार है।

    इसके साथ अमिताभ बच्चन उनकी और भी तारीफ की और उनको सबसे अच्छा अभिनेता बता दिया और उनका कहना है कि आप पूरी तरह प्रोफेशनली अपने काम को करते है जो कि अच्छा है।

    इस तोहफे को पोस्ट करते हुए विकी कौशल लिखते है कि..उनके लिए सबसे बड़ा तोहफा है क्योंकि सर अमिताभ बच्चन खुद अपने हांथो से लिखकर इसको भेजा है। फिलहला विकी कौशल फिल्म मनमर्जियां में क्या धमाल करते नजर आएंगे ये आने वाला समय ही बताएगा।

    English summary
    Amitabh always send a sirprise gift for new talent and this time Vicky kaushal got a buckeye and letter for Manmarziyaan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X