»   » कुमार विश्वास को अमिताभ बच्चन का नोटिस..विश्वास ने कहा 32 रु भिजवा दूंगा

कुमार विश्वास को अमिताभ बच्चन का नोटिस..विश्वास ने कहा 32 रु भिजवा दूंगा

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अमिताभ बच्चन ने आप नेता और प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास को अमिताभ बच्चन ने नोटिस भेजा है। दरअसल हरिवंश राय बच्चन की कविता कुमार विश्वास ने गाकर यू-ट्यूब पर अपलोड किया था और इसे कॉपीराइट का उल्लंघन मानते हुए अमिताभ बच्चन ने नोटिस भेजा था। 

कुमा विश्वास ने फेसबुक लाइव कर इस मुद्दे पर अपनी राय दी थी। उन्होंने कहा था कि "कवियों के सभी परिवारों ने उनकी सराहना की सिर्फ अमिताभ बच्चन को उनकी हरिवंश राय बच्चन की कविता सुनाने से समस्या हुई है।कुमार विश्वास ने कहा कि उनकी लीगल टीम ने ये भी पूछा है कि मेरी इससे कितनी कमाई हुई थी।" 

amitabh-bachchan-send-legal-notice-to-kumar-vishwas

कुमार विश्वास के अनुसार उनकी पूरी 32 रुपए कमाई हुई थी जिसे वो अमिताभ बच्चन को भेज देंगे।उन्होंने तुरंत अमिताभ बच्चन से माफी भी मांगी और कहा कि सारे वीडियो यू ट्यूबसे डिलीट कर दिए जाएंगे। हम हरिवंश राय जी का बेहद सम्मान करते हैं। उनके लिए हमारी ये एक कोशिश थी, लेकिन कुछ गलती हो गई, जिसके लिए मैं अमिताभ जी से माफी मांगना चाहता हूं।"

Kumar Vishwas BEFITTING REPLY to Amitabh Bachchan LEGAL NOTICE | FilmiBeat

बता दें कि कुमार विश्वास 'तर्पण' नाम से यू ट्यूब पर वीडियो अपलोड करते हैं। 8 जुलाई को विश्वास ने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी आवाज में गाई गई हरिवंश राए बच्चन की कविता का वीडियो शेयर किया था।

English summary
Amitabh Bachchan send legal notice to Kumar Bishwas he send i am sending 32 rupees,
Please Wait while comments are loading...