For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बी ने बताया, फिल्म प्रमोशन क्यों है GOOD..

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] फिल्म प्रमोशन क्यों बेहतर हैं, यह बताया बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने। जी हां, बिग बी का कहना है कि मार्केटिंग की रणनीति और प्रचार किसी फिल्म को दर्शकों तक पहुंचाने का एक अच्छा तरीका है। आज के दर्शक समझदार हैं और प्रचार से ही फिल्म के बारे में अंदाजा लगा सकते हैं।

    आपको बता दें, कुछ ही दिनों पहले अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा की पहली अंग्रेजी फिल्म 'ब्रोकन हॉर्सेज' का ट्रेलर जारी किया। इसी मौके पर अमिताभ ने मीडिया से फिल्म प्रमोशन को लेकर कई बातें कहीं। इसके बाद अमिताभ ने अपने ब्लॉग 'एसआर बच्चन डॉट टंबलर डॉट कॉम' में भी इस बारे में जिक्र किया।

    उन्होंने लिखा, 'यह हमेशा विवाद का विषय रहा है कि क्या फिल्म प्रमोशन फिल्म को कामयाब बनाने में कारगर है? बहरहाल, यदि फिल्म उम्दा है, तो प्रचार में खर्च की गई रकम से इसकी सफलता और असफलता पर कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा।'

    वहीं, 'ब्रोकन हॉर्सेज' पर अमिताभ ने कहा कि फिल्म बेहद सकारात्मक और प्रभावी जान पड़ती है। यह 10 अप्रैल को प्रदर्शित हो रही है। आपको बता दें, इसके पहले भी अमिताभ बच्चन ने एक बार बयान दिया था कि यदि फिल्म अच्छी हो तो प्रमोशन उसके लिए रामबाण सिद्ध होगी, लेकिन यदि फिल्म की कहानी कमजोर है तो उसे कोई पब्लिसिटी या प्रमोशन नहीं बचा सकती।

    English summary
    The viewers are smart enough to "gauge" and "read through" film publicity and promotion, says megastar Amitabh Bachchan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X