»   » सलमान खान का ईद धमाका.. इस सुपरस्टार ने कर दिया सीधे REJECT

सलमान खान का ईद धमाका.. इस सुपरस्टार ने कर दिया सीधे REJECT

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रेमो डिसूजा की 'रेस 3' महीनों पहले से ही सुर्खियों में है। खासकर जबसे फिल्म से सलमान खान का नाम जोड़ा गया है। जी हां, फिल्म में सलमान करियर में पहली बार निगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे। सलमान के बाद फिल्म से जुड़ा था मेगास्टार अमिताभ बच्चन का नाम। 

सुपरहिट एक्शन- थ्रिलर.. 15 साल.. अब आएगा सीक्वल.. जबरदस्त

सूत्रों की मानें तो बिग बी को रेस 3 के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने फिल्म को रिजेक्ट कर दी.. क्योंकि उनके पास तारीख नहीं है। रेस 3 नवंबर से फ्लोर पर आने वाली है। जबकि नवंबर में बिग बी एक कबड्डी बॉयोपिक की शूटिंग करने वाले हैं। 

Amitabh Bachchan

बता दें, अमिताभ बच्चन 2018 में आमिर खान के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में भी नजर आने वाले हैं। जिसकी शूटिंग शुरु हो चुकी है। फिल्म 2018 दिवाली पर रिलीज होगी।

Salman Khan to WORK with Amitabh Bachchan for FIRST time after Aishwarya Marriage | FilmiBeat

यहां जानें फिल्म रेस 3 से जुड़ी दिलचस्प बातें-

तैयारी शुरू

तैयारी शुरू

रेमो़ डिसूजा फिलहाल फिल्म की लोकेशन फाइनल करने के लिए अबु ढ़ाबी गए हुए हैं। लेकिन उन्होंने बता दिया है कि फिल्म के प्री- प्रोडक्शन पर काम शुरु हो चुकी है।

इंटरनेशनल लोकेशन

इंटरनेशनल लोकेशन

फिल्म मुख्य तौर पर इंटरनेश्नल लोकेशन पर शूट की जाएगी।नवंबर से शूटिंग मुंबई में शुरु होगी। फिर उसके बाद लगभग सारी शूटिंग विदेश में ही फिल्माई जाएगी।

कोई तुलना नहीं..

कोई तुलना नहीं..

अब्बास मस्तान से तुलना की जाने पर रेमो ने कहा, मेरी उनसे कोई तुलना नहीं की जा सकती है। वो सभी डाइरेक्टर्स के बाप हैं। मैं इस फिल्म को बतौर चैलेंज ले रहा हूं.. क्योंकि डांस फिल्म से अलग भी कुछ करना चाहता हूं। रेस फ्रैंचाइजी अपने म्यूजिक और थ्रिलर के लिए मशहूर है.. और मुझे इन दोनों ही चीजों से लगाव है।

पहली बार निगेटिव रोल

पहली बार निगेटिव रोल

फिल्म में सलमान खान विलेन की भूमिका में होंगे। गौरतलब है कि सलमान खान इस तरह का रोल नहीं निभाना चाहते थे लेकिन रेस 3 का किरदार उन्हें निगेटिव होने के बावजूद कूल लगा और वो इसे मना नहीं कर पाए।

तीन एक्ट्रेस

तीन एक्ट्रेस

जैकलीन के साथ फिल्म में बिपाशा बसु और डेजी शाह के होने की भी खबर है। फिल्म में तीन एक्ट्रेसस होंगी।

इमराश हाशमी भी साथ

इमराश हाशमी भी साथ

अफवाहों की मानें तो रेस 3 में सलमान खान का साथ देने वाले हैं इमराश हाशमी। जी हां, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर से निर्माता की बात नहीं बनी.. जिसके बाद इमरान हाशमी को अप्रोच किया गया और उन्होंने दिलचस्पी भी दिखाई है।

English summary
Amitabh Bachchan said no to Salman Khan's Race 3 because of this reason. Know full story here.
Please Wait while comments are loading...