For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन ने छिदवा ली जुबान- तेजी से वायरल हो रहा है मजेदार वीडियो

    |

    सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इस समय कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन को लेकर घर पर हैं लेकिन उनकी कुछ खबरें ऐसी भी हैं जो कि काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होने अपने कुछ फनी वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था जो कि वायरल हो रहा है। इसी बीच खबर ये आ रही है कि अमिताभ बच्चन ने अपनी जीभ छिदा ली है। उन्होने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था.. 'कहा था मैंने कुछ दिन पहले, बनेंगे सब cartoon, जीभ में piercing करवा लिए हैं, कैसे करें दातून।

    सीक्वल और फ्रेंचाइजी में कमाल करने वाले अकेले निर्माता हैं साजिद नाडियाडवालासीक्वल और फ्रेंचाइजी में कमाल करने वाले अकेले निर्माता हैं साजिद नाडियाडवाला

    इधर से देखें उधर से देखें, चुम्भन प्यार का ले लें, आंख जो मारी उसी को देखें, Angry look न देखें!' ये कार्टून वीडियो अमिताभ बच्चन ने फैंस के लिए साझा किया था जिसको देखकर लोग मनोरंजन कर सकें।

    अमिताभ बच्चन एक के बाद एक धमाकेदार फिल्मों में नजर आते रहते हैं। सोशल मीडिया की बात करें तो वो काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ बच्चन काफी दमदार अभिनेता होने के साथ साथ महानायक भी कहलाते हैं।

    उन्होने एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दी हैं और फिल्मों के डायलॉग भी काफी मशहूर हुए हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में फिल्म शहंशाह रीमेक के लिए उनका नाम सामने आया था।

    खबर है कि इस फिल्म के रीमेक की तैयारियां काफी जोरों से चल रही हैं। इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर तो ये हैं कि फिल्म का मुख्य किरदार खुद महानायक अमिताभ बच्चन निभाने वाले हैं।

    English summary
    Amitabh bachchan Tongue Piercing funny video goes viral. He is looking very funny in this post.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X