India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन की 'झुंड' को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला!

    |

    सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इस वक्त काफी चर्चा में हैं और इसका कारण है फिल्म झुंड, क्योंकि काफी समय से इस फिल्म की ओटीटी पर रिलीज पर रोक लगी थी जो कि अब हट गई है। सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म 'झुंड' की रिलीज के लिए रास्ता साफ कर दिया। हैदराबाद स्थित फिल्म निर्माता द्वारा एक याचिका के अनुरोध पर तेलंगाना उच्च न्यायालय के द्वारा ओटीटी पर रिलीज को रोकने के आदेश पर रोक लगा दी।

    सफेद स्विम सूट में विकी कौशल के साथ पूल में नजर आईं कैटरीना कैफ, वायरल तस्वीर!सफेद स्विम सूट में विकी कौशल के साथ पूल में नजर आईं कैटरीना कैफ, वायरल तस्वीर!

    नंदी चिन्नी कुमार जिन्होंने कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाया था। न्यायमूर्ति इंदिरा बनर्जी और न्यायमूर्ति एएस बोपन्ना की पीठ ने कहा, "यह प्रथम दृष्टया, इस अदालत को प्रतीत होता है कि उच्च न्यायालय द्वारा पारित यथास्थिति का आदेश स्पष्ट रूप से सुविधा के संतुलन के खिलाफ है...

    उच्च न्यायालय के आक्षेपित आदेश पर रोक रहेगी। इस बीच में।" फिल्म "झुंड", जिसमें अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं, एक फुटबॉल कोच विजय बरसे की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है।

    यह इस साल 4 मार्च को देश-विदेश के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। निर्माताओं का इरादा 6 मई को फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च करने का था। इस फिल्म की बात करें तो लोगों ने इसको काफी पसंद किया है और उनका मानना है कि फिल्म काफी शानदार होने वाली है।

    अमिताभ बच्चन पहली बार इस तरह की फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म सुपरहिट होगी।

    English summary
    Bollywood Superstar Amitabh Bachchan's 'Jhund' got relief, Supreme Court took a big decision! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X