For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सेना और मीडिया की तारीफों के पुल बांधे अमिताभ ने

    By Ajay Mohan
    |

    मुंबई। उत्तराखंड में आये पहाड़ी सुनामी में हजारों लोगों की जान चली गई। ऐसे में आपदा पीड़ितों की सहायता के लिये जिस तरह भारतीय सेना ने हाथ बढ़ाया और मीडिया ने निरंतर प्रयास किये उन पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने जमकर तारी। की है। जून में बादल फटने के बाद आई बाढ़ की वजह से राज्य में भीषण तबाही मची। 'साथ हैं हम उत्तराखंड' के मंच पर प्रशंसा करते हुए बिग बी ने कहा कि उन्होंने उत्तराखंड में फंसे लोगों और उनके रिश्तेदारों के बीच सेतु का काम किया।

    अमिताभ बच्चन ने कहा, "बहुत से मीडियाकर्मियों ने अपनी जान खतरे में डाली और उन स्थानों पर पहुंचे जहां कोई नहीं पहुंच सका। उन्होंने बहुत नेक काम किया, बहुत से लोग नहीं जान पाए कि उनके संबंधी जीवित भी हैं या नहीं।" उन्होंने कहा, "लेकिन उन्होंने वहां लोगों से बात की, उनसे फोन नंबर लिए और उनके परिवारों से संपर्क किया और उन्हें उनके परिचितों की सलामती के बारे में बताया। मैं मीडिया को उसके इस नेक काम के लिए बधाई देता हूं।"

    'साथ हैं हम उत्तराखंड' को उत्तराखंड आपदा पीड़ितों के लिए धनराशि जुटाने को बॉलीवुड और टीवी शख्सियतों के सहयोग से स्टार प्लस पर आयोजित किया गया था। लोगों की जिंदगियां बचाने पर सेना की तारीफ में अमिताभ बच्चन ने कहा, "हमारी सेना ने जो किया उसकी प्रशंसा के लिए शब्द नहीं हैं। मैं उन्हें सलाम करता हूं।"

    English summary
    Bollywood Shahanshah Amitabh Bachchan has praised Indian Army and Media for the rescue operation carried in Uttarakhand during the disaster two months back.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X