For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रवींद्र नाथ टैगोर बनेंगे अमिताभ बच्चन!

    |

    बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन बहुत जल्द हो सकता है कि आपको गुरूदेव की भूमिका में दिखायी पड़े। जी हां आपने सही समझा हम बात कर रहे हैं विख्यात कवि रवींद्रनाथ टैगोर की। जिन पर अर्जेंटीना के फिल्म निर्माता पाब्लो सीजर फिल्म बनाना चाहते हैं।

    जिसके लिए उनकी इच्छा है कि वो यह रोल अमिताभ साहब करें। जिसके पीछे कारण है कि अमिताभ उम्दा एक्टर तो हैं ही साथ ही उनकी भाषा पर भी पकड़ अच्छी हैं। उनकी जबान से सही बोल निकलते हैं। वो साहित्य और टैगोर दोनों को भली-भांति समझते हैं। जो कि एक कलाकार के लिए बहुत अच्छा होता है।

    बताया जा रहा है कि यह फिल्म टैगोर और अर्जेंटीना की लेखिका विक्टोरिया ओकैम्पो के बीच भेंट पर आधारित होगी। इस बारे में सीजन ने गोवा फेस्टिवल में बताया।

    जानकारी के लिए आपको बता दें कि अर्जेंटीना एकमात्र लातिन अमेरिकी देश है जहां पर टैगोर ने कुछ समय बिताया था। लेकिन अभी तक अमिताभ की ओर से कोई बयान नहीं आया है। सीजर को उम्मीद है कि अमिताभ साहब जरूर हां कहेंगे। फिल्म हिंदी और अंग्रेजी दोनों में बनेंगी।

    English summary
    Bollywood superstar Amitabh Bachchan might play world's literary king Rabindranath Tagore in Argentinian filmmaker Pablo Cesar's next film. This is called a dream come true in any superstar's life.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X