For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन अब यूपी के 850 करोड़ किसानों का चुकाएंगे लोन, कर्ज की रकम है इतने करोड़

    |

    अमिताभ बच्चन एक ऐसे सुपरस्टार और सदी के महानायक है जो किसी ना किसी का समाजसेवा का काम करते ही रहते है। हाल ही में उन्होने महाराष्ट्र के सैकड़ों किसानो का कर्जा अपनी जेब से दिया था और कई लोग जो आत्महत्या कर रहे थे उनके लिए आगे आए थे। एक बार फिर से अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसा काम किया है जो कि काफी ज्यादा सराहनीय है। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से ऐसा करने की बात कही है और इस बार वो अपने प्रदेश उत्तर प्रदेश के किसानों का लोन चुकाएँगे।

    मोगुल: गुलशन कुमार की बायोपिक में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा, निभाएंगी शानदार किरदारमोगुल: गुलशन कुमार की बायोपिक में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा, निभाएंगी शानदार किरदार

    बता दें कि अमिताभ बच्चन भी उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद (प्रयागराज) के निवासी हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन करीब 850 किसानों का कर्ज चुकाएंगे जिसकी कीमत लगभग साढे पांच करोड़ रुपए है।

    इसके लिए अमिताभ बच्चन ने सब किसानों की पहचान कर ली है और क्षेत्रीय बैंको से भी बात कर ली है। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने कहा था कि उनको ऐसा करके काफी ज्यादा सुकून मिलता है।

    इस समय वो फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए चर्चा में है और फिल्म इस दीवाली रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ पहली बार आमिर खान नजर आने वाले है और इस फिल्म का इंतजार काफी जोरों से उनके फैंस कर रहें है।

    English summary
    Amitabh bachchan says that he going to pay off 850 Farmers loan from Uttar Pradesh. it will be approx 5.30 crore rupees.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X