For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन के पान मसाला एड पर बड़ा बवाल, NGO ने लिखा खत बोला- छोड़ दो

    By Filmibeat Desk
    |

    अमिताभ बच्चन के पान मसाला एड को करने को लेकर एक फैन ने कुछ दिन पहले इस पर सवाल खड़ा किया था। लेकिन अब ऐसा लगता है कि अमिताभ बच्चन के लिए पान मसाला का एड करना अब गंभीर होता जा रहा है। अमिताभ बच्चन के लिए पान मसाला अब एड नहीं बल्कि एक नई कंट्रोवर्सी बनता जा रहा है।

    अमिताभ बच्चन को पान मसाला एड से खुद को हटा लेना चाहिए, ऐसा कहना है नेशनल एंटी टोबैको ऑर्गेनाइजेशन का। नेशनल एंटी टोबैको ऑर्गेनाइजेशन ने इस सिलसिले में अमिताभ बच्चन को एक खत भी लिखा है और बोला है कि इस तरह के एड से उन्हें खुद को दूर रखना चाहिए और पान मसाला का प्रमोशन नहीं करना चाहिए।

    नेशनल एंटी टोबैको ऑर्गेनाइजेशन ने अमिताभ बच्चन से यह निवेदन किया है कि पान मसाला के विज्ञापन से उन्हें पीछे हट जाना चाहिए। एनजीओ ने साफ तौर पर कहा है कि अमिताभ बच्चन के इस एड से जुड़ने के कारण युवाओं में पान मसाला और तंबाकू सेवन के प्रति दिलचस्पी और बढ़ेगी।

    नेशनल एंटी टोबैको ऑर्गेनाइजेशन के अध्यक्ष का खत

    नेशनल एंटी टोबैको ऑर्गेनाइजेशन के अध्यक्ष का खत

    नेशनल एंटी टोबैकोऑर्गेनाइजेशन केअध्यक्ष डॅा. शेखर साल्करने इस बारे में अमिताभ बच्चन को एक खत भी लिखा है। इसमें लिखा गया है कि तंबाकू और पान मसाला का सेवन सेहत के लिए हानिकारक है। खास तौर पर युवाओं के सेहत के लिए नुकसान है।अमिताभ बच्चन पल्स पोलियो अभियान ब्रांड एंबेसडर हैं। इसी को देखते हुए उन्हें खुद को पान मसाला के एड से जल्दी अलग कर लेना चाहिए।

    पान मसाला का एड करके युवाओं को गुमराह

    पान मसाला का एड करके युवाओं को गुमराह

    एनजीओ के अध्यक्ष ने खत में ये भी लिखा है कि हिंदी सिनेमा के कई कलाकार पान मसाला का एड करके युवाओं को गुमराह कर रहे हैं। इस खत में यह भी लिखा है कि पान सीधे तौर पर कार्सिनोजेन्स में बदल सकता है। जिससे मुंह का कैंसर होता है।

    शाहरुख खान, अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी नाम

    शाहरुख खान, अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी नाम

    इस खत में कई कलाकारों का नाम जोड़ते हुए एनजीओअध्यक्ष ने लिखा है कि मैं शाहरुख खान, अजय देवगन और रणवीर सिंह जैसे भिन्न प्रभावशाली और लोकप्रिय बॅालीवुड एक्टर्सके किए गए एड के खिलाफ जाने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। जिसकी वजह से स्टूडेंट के बीच तंबाकू का सेवन बढ़ रहा है।

    English summary
    Amitabh bachchan Pan masala Ad ngo wrote letter to drop campaign,Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X